Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुफ्त सरकारी राशन लेने गई महिला से दुकानदार ने किया रेप, लॉकडाउन के चलते पति दूसरे राज्य में

शामली में एक 23 वर्षीय विवाहित महिला के साथ कथित रूप से एक राशन डीलर ने दुष्कर्म किया, जिसने महिला से सरकारी आदेशों के अनुसार उसे मुफ्त राशन देने का वादा किया था।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 17, 2020 14:42 IST
Ration Dealer Rape, Ration Dealer Shamli Rape, Shamli Rape, Shamli Lockdown Rape- India TV Hindi
Ration dealer arrested for raping woman at her home in Uttar Pradesh's Shamli | PTI Representational

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शामली में एक 23 वर्षीय विवाहित महिला के साथ कथित रूप से एक राशन डीलर ने दुष्कर्म किया, जिसने महिला से सरकारी आदेशों के अनुसार उसे मुफ्त राशन देने का वादा किया था। रिपोर्टों के मुताबिक, महिला ने अपनी बचत के पैसे खत्म होने पर अपने सरकारी राशन के कोटे के लिए स्थानीय दुकानदार से संपर्क किया लेकिन उसने उसे राशन देने से मना कर दिया। 

‘दुकानदार ने घर आकर किया रेप’

लॉकडाउन के कारण महिला का पति पंजाब में फंसा हुआ है, इसलिए वह राशन डीलर से मुफ्त में राशन लेने गई थी। कई घंटे इंतजार कराने के बाद उसे चले जाने के लिए कहा गया। महिला ने पुलिस को बताया, ‘मंगलवार शाम को आरोपी मेरे घर आया और उसने मुझे राशन देने के बजाय मेरे साथ दुष्कर्म किया।’ शामली के SP विनीत जायसवाल ने कहा, ‘पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म करने पर विनोद के खिलाफ IPC की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है।’

मकान मालिक कर रहा था पीड़िता की मदद
इस बीच, पीड़िता के मकान मालिक ने कहा, ‘पिछले तीन सप्ताह से हम उसे खाना दे रहे थे क्योंकि उसका पति दूर था और उसके पास पैसे नहीं बचे थे। लेकिन, कुछ दिनों पहले, हमने अपनी हालत के कारण लाचारी जताई।’ महिला का पति दिहाड़ी मजदूर है और कुछ महीनों पहले किए काम की मजदूरी लेने पंजाब गया था, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के बाद वह वहां फंस गया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement