1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP: पूजा करने गए रिटायर्ड टीचर की मंदिर में हत्या, तंत्र मंत्र विद्या का मामला

UP: पूजा करने गए रिटायर्ड लेक्चरर की मंदिर में हत्या, तंत्र मंत्र विद्या का मामला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के महोली के रिटायर्ड लेक्चरर की मंदिर परिसर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।

IANS IANS
Published on: September 12, 2020 14:52 IST
UP: पूजा करने गए...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: पूजा करने गए रिटायर्ड टीचर की मंदिर में हत्या, तंत्र मंत्र विद्या का मामला

सीतापुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के महोली के सेवानिवृत अध्यापक की मंदिर परिसर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने शनिवार को बताया कि थाना महोली के सोनारण टोला में रहने वाले रिटायर्ड लेक्चरर कमलेश चन्द्र मिश्र (68) शुक्रवार शाम को गांव के बाहर बने मंदिर में पूजा करने गए थे। रात्रि करीब बारह बजे तक वापस नहीं आए, तो परिजनो ने जाकर देखा तो मंदिर के पास गिरे हुए थे जिनके शरीर पर धारदार हथियार के चोट के निशान थे। जिन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया और रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में चार टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और अब तक की जांच से प्रथम दृष्टया यह पाया गया कि घटना में तंत्र मंत्र एक कारण हो सकता है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है कि मुकेश शुक्ला नामक व्यक्ति मिश्र के तंत्र मंत्र विद्या में सहयोग करता था और उनसे इसकी शिक्षा भी ले रहा था। अधिकारी ने बताया कि जांच में यह भी जानकारी मिली है कि शुक्ला के सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को इस बात की आशंका थी कि मुकेश तंत्र मंत्र के द्वारा उनके या उनके परिवार को कोई क्षति न कर दे।

उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी मिलने के बाद मुकेश तथा उसके भाई प्रवीण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X