Saturday, April 20, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है, सचिन पायलट ने कहा

राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ‘उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर होने’ का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को यहां दावा किया कि राज्य की जनता परिवर्तन चाहती है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: October 30, 2020 14:03 IST
उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है, सचिन पायलट ने कहा- India TV Hindi
Image Source : PTI उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है, सचिन पायलट ने कहा

नोएडा: राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ‘उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर होने’ का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को यहां दावा किया कि राज्य की जनता परिवर्तन चाहती है। बुलंदशहर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी के प्रचार के लिए जाते वक्त पायलट नोएडा से गुजरे और इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने डीएनडी फ्लाईवे एवं परी चौक पर उनका स्वागत किया। 

इस मौके पर पायलट ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश की जनता बदहाल कानून व्यवस्था, बढ़ते भ्रष्टाचार से आजिज आ गई है और बदलाव चाह रही है।’’ उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत से किसी पार्टी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन इससे बदलाव का एक संदेश जरूर जनता में जाएगा।

पायलट ने बिहार चुनावों के संदर्भ में उम्मीद जताई कि वहां भी बदलाव की हवा चल रही है और महागठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगा। मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उप-चुनाव के बारे में उन्होंने दावा किया कि वहां कांग्रेस की स्थिति अच्छी है और लगभग सभी सीटों पर कांग्रेस को विजय मिलने की संभावना है। 

पायलट ने हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती के भाजपा को समर्थन देने का विकल्प खुला होने संबंधी बयान पर तंज कसते हुए कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि कौन किसके साथ है। उन्होंने कहा, ‘‘जनता भी समझदार है और इसका जवाब चुनावों में देगी। उत्तर प्रदेश में केवल कांग्रेस ही मजबूत सरकार दे सकती है।’’

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement