Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

साध्वी निरंजन ज्योति का मायावती पर वार, कहा- ‘PM पर टिप्पणी कर उन्होंने महिलाओं का अपमान किया’

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सोमवार को कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी कर देश की महिलाओं का अपमान किया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 13, 2019 16:03 IST
Sadhvi Niranjan Jyoti- India TV Hindi
Image Source : PTI Sadhvi Niranjan Jyoti (File Photo)

बलिया (उप्र): केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सोमवार को कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी कर देश की महिलाओं का अपमान किया है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने बलिया के सहतवार कस्बे में सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा के समर्थन में सोमवार को एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा मुखिया मायावती पर पलटवार किया। 

बसपा मुखिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर आक्षेप लगाकर पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि मायावती को स्वयं के इज्जत की परवाह नहीं है तथा वह लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की हार की बौखलाहट में प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष कर रही हैं। 

उन्होंने कहा कि मायावती राजस्थान में ऐसी सरकार को समर्थन दे रही हैं, जिसके सरकार में दलित की बेटी के साथ बलात्कार होता है। साध्वी ने आरोप लगाया कि मायावती स्वार्थ में इस कदर अंधी हो गई हैं कि वह राज्य अतिथि गृह कांड को भूल गईं, किसी भी महिला के लिये अपना इज्जत सर्वोपरि होता है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा कि यदि वह पिछड़े वर्ग और दलितों के हितैषी हैं तो राजस्थान के मुख्यमंत्री से तत्काल त्यागपत्र लें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के मुख से भी महिलाओं और बेटियों के सम्मान की बात शोभा नहीं देती है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement