1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में भर्ती

साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में भर्ती

बीजेपी विधायक सुनील शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शुरुआती लक्षण मिलने पर जांच कराए जाने के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2020 8:35 IST
BJP MLA Sunil Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BJP MLA Sunil Sharma

साहिबाबाद (गाजियाबाद): बीजेपी विधायक सुनील शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शुरुआती लक्षण मिलने पर जांच कराए जाने के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। साहिबाबाद विधानसभा से विधायक सुनील शर्मा ने ट्वीट कर दी जानकारी दी। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने की अपील की।

सुनील शर्मा ने ट्वीट कर कहा, ''कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।''

वहीं, इस सूचना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसके अलावा नगर निगम के एक अवर अभियंता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनको गाजियाबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक और अवर अभियंता ने हाल फिलहाल में उनके सम्पर्क में आने वाले व्यक्तियों से अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है, जिससे कि संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment