1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गोरखपुर: पब्लिक टॉयलट को समाजवादी पार्टी के रंग में रंगा, सपा ने की शिकायत

गोरखपुर: पब्लिक टॉयलट को समाजवादी पार्टी के रंग में रंगा, सपा ने की शिकायत

अस्पताल के टॉयलेट का रंग देखकर समाजवादी पार्टी आगबबूला है और सरकार पर राजनीतिक द्वेष की भावना के तहत टॉयलट को पार्टी का रंग देने का आरोप लगा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 29, 2020 14:34 IST
Public Toilet- India TV Hindi
Image Source : SAMAJWADI PARTY Public Toilet

गोरखपुर के रेलवे अस्पताल का पब्लिक टॉयलट का रंग इस समय राजनीतिक घमासान का केंद्र बना हुआ है। दरअसल पब्लिक टॉयलेट की दीवारों पर लाल और हरे रंग के टाइल्स लगाए गए हैं। यह रंगों का मेल ठीक समाजवादी पार्टी के निशान से मेल खाता है। अब इसे लेकर राजनीतिक छींटाकशी शुरू हो गई है। अस्पताल के टॉयलेट का रंग देखकर समाजवादी पार्टी आगबबूला है और सरकार पर राजनीतिक द्वेष की भावना के तहत टॉयलट को पार्टी का रंग देने का आरोप लगा रही है। 

समाजवादी पार्टी ने इस टॉयलट के रंगरोगन की तस्वीर छापते हुए ट्वीट किया है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा कि दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना!एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगो का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंग।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्‍यक्ष राम नगीना साहनी ने बृहस्पतिवार को कहा,‘‘ हम अपने झंडे का इस तरह का अपमान बर्दाश्‍त नहीं करेंगे और इसे बदलने के लिए रेलवे प्रशासन से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है जिन्‍होंने यह कृत्‍य किया है।’’ उन्‍होंने कहा ,‘‘कार्रवाई नहीं हुई तो हम सड़कों पर उतरेंगे। शौचालय का निर्माण तीन-चार महीने पहले किया गया था लेकिन यह बुधवार को हमारे ध्यान में आया। उन्होंने शौचालय में लाल और हरे रंग के टाइल्स लगाए हैं।’’ सपा ने ट्वीट कर कहा, ‘‘सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते शौचालाय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना है। एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्‍वज के रंगों का अपमान घोर निंदनीय है।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment