1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Coronavirus संक्रमण के संदेह में बुजुर्ग का शव 3 घंटे तक सड़क किनारे पड़ा रहा

Coronavirus संक्रमण के संदेह में बुजुर्ग का शव 3 घंटे तक सड़क किनारे पड़ा रहा

कोरोना वायरस संक्रमण के संदेह में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव तीन घंटे तक सड़क पर लावारिस पड़े रहने का मामला सामना आया है। बुजुर्ग व्यक्ति मुंबई से वापस आया था।

Bhasha Bhasha
Published on: June 17, 2020 16:06 IST
Health workers spray disinfectant on a street during the...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) Health workers spray disinfectant on a street during the ongoing COVID-19 lockdown

शाहजहांपुर (उप्र): कोरोना वायरस संक्रमण के संदेह में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव तीन घंटे तक सड़क पर लावारिस पड़े रहने का मामला सामना आया है। बुजुर्ग व्यक्ति मुंबई से वापस आया था। तिलहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. कमरुज्जमा ने बताया कि उन्हें मंगलवार शाम को थाने से सूचना मिली कि एक व्यक्ति मृत पड़ा है और उसके पास मुंबई से आने का टिकट है ऐसे में उसमें संक्रमण होने का शक है।

उन्होंने बताया कि इसके बाद सूचना जिले के उच्चाधिकारियों को दी गई। उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मंगलवार रात में ही शव को श्मशान घाट में दफन कर दिया गया इस दौरान दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कब्रिस्तान तथा कब्र को पूरी तरह सेनेटाइज किया गया।

लोगों ने बताया कि तिलहर कस्बे में रहने वाला लियाकत (60) मुंबई में हेयर कटिंग का काम करता था लॉकडाउन के दौरान वह घर आ गया था। उन्होंनें बताया कि मंगलवार को वह अपनी भतीजी से मिलने के लिए घर से निकला उसकी सांसे तेज चल रही थी और उसे सांस लेने में दिक्कत भी महसूस हो रही थी मुख्य चौराहे पर पहुंच कर वह जमीन पर गिर गया और वहीं पर उसकी मौत हो गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment