Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यूपी में एक और प्रशासनिक फेरबदल, तीन आईपीएस अफसरों के तबादले

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल कर दिया गया है। राज्य शासन ने भारतीय पुलिस सेवा के तीन अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 18, 2020 21:13 IST
IPS- India TV Hindi
Image Source : FILE IPS

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल कर दिया गया है। राज्य शासन ने भारतीय पुलिस सेवा के तीन अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। प्रतापगढ़ और मऊ के एसपी का तबादला कर दिया है। राज्य शासन द्वारा जारी आदेश के अनुसार संजीव त्यागी डीजीपी मुख्यालय से सम्बंध किये गए हैं। इसके साथ ही एसपी मऊ अनुराग आर्य को प्रतापगढ़ भेजा गया है। वहीं प्रतापगढ़ के एसपी  मनोज़ सोनकर को एसपी मऊ बनाया गया है।

इससे पहले इसी हफ्ते यूपी सरकार ने पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया है। यूपी सरकार द्वारा सूबे में तैनात 12 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है। आगरा जीआरपी में तैनात 2007 बैच के IPS अधिकारी जोगिंदर कुमार को गोरखपुर का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह को बागपत पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। 

List

Image Source : UPP
List

लखनऊ में तैनात 2013 बैच के IPS अधिकारी गनेश पी. साहा को गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट का पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। बागपत के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह को मीरजापुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट के पुलिस उपायुक्त संकल्प शर्मा को बदांयू का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement