1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मथुरा: राया-हाथरस रेलखण्ड पर पड़ा मिला तीन साल का बच्चा, हाथ-पांव बंधे थे

मथुरा: राया-हाथरस रेलखण्ड पर पड़ा मिला तीन साल का बच्चा, हाथ-पांव बंधे थे

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मथुरा-कासगंज रेलमार्ग के राया-हाथरस रेलखण्ड पर गुरुवार तड़के तीन साल का एक बच्चा हाथ-पांव बंधा हुआ पड़ा मिला।

PTI PTI
Published on: July 18, 2019 21:57 IST
railway station- India TV Hindi
railway station

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मथुरा-कासगंज रेलमार्ग के राया-हाथरस रेलखण्ड पर गुरुवार तड़के तीन साल का एक बच्चा हाथ-पांव बंधा हुआ पड़ा मिला। उसके पूरे शरीर को फुलसाइज शर्ट से बांधा दिया गया था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उसे इस तरह से बांधा गया था कि वह न हाथ-पांव हिला नहीं सकता था और न ही कुछ बोल सकता था। उसका मुंह भी कपड़े से बंद कर दिया गया था। उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां निरंतर उसकी देखभाल की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, रेलवे लाइन के किनारे मिश्रीपुर गांव के पास सुबह जब लोग शौच के लिए निकले तो देहरा गांव के मनीष रावत की नजर उस बच्चे पर पड़ी। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बालक पूरी रात वर्षा में भीगते रहने के कारण ठण्ड से कंपकंपा रहा था।

राया कोतवाली के जांच अधिकारी उप निरीक्षक विक्रांत कुमार ने बताया, ‘‘जब वह मौके पर पहुंचे तो बच्चा बेहोश था। अस्पताल में प्रारम्भिक इलाज के बाद भी वह बेहद डरा हुआ नजर आ रहा था। ऐसा लगता है उसे वहां फेंकने से पूर्व बहुत टॉर्चर किया गया हो। इसलिए वह अपने बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा। फिलहाल उसके बारे में जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं।’’

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X