Friday, April 26, 2024
Advertisement

नोएडा में देर रात एन्काउंटर, लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने शनिवार देर रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 03, 2020 10:20 IST
Noida Police- India TV Hindi
Noida Police

नोएडा। शहर के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने शनिवार देर रात को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल दोनों बदमाशों के पास से लूटे हुए 6 मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, अवैध हथियार तथा 6,600 रुपए नगद बरामद हुए हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 28 अप्रैल को देर रात बदमाशों ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर ट्रक चालकों के साथ मारपीट करके तीन मोबाइल फोन, नकदी आदि लूटा था। 

उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस को शनिवार देर रात को सूचना मिली कि कुछ बदमाश ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस हाई-वे पर लूटपाट करने आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू की। वहां से दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे कुछ लोगों को शक होने पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन उन लोगों ने रुकने के बजाय गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। सिंह ने बताया कि पुलिस की गोली रविंद्र उर्फ रंभू पुत्र ओंकार सिंह तथा साहिल पुत्र संजय (बुलंदशहर निवासी) को लगी जबकि उनके दो साथी फरार हो गए । 

डीसीपी ने बताया कि दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से ट्रक चालकों से लूटे हुए दो मोबाइल फोन सहित 6 मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, दो देसी तमंचे, कुछ कारतूस तथा 6,600 रुपये नगद बरामद किये गए हैं। सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने माना कि वे एक्सप्रेस हाई-वे पर लूटपाट करते थे। फरार हुए दोनों बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement