1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: मुथूट फाइनेंस प्रबंधक हत्याकांड में बड़ा खुलासा, रिश्ते के भाई सहित दो गिरफ्तार

नोएडा: मुथूट फाइनेंस प्रबंधक हत्याकांड में बड़ा खुलासा, रिश्ते के भाई सहित दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यरत मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक की करीब चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके रिश्ते के भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 09, 2019 6:50 IST
Murder Case - India TV Hindi
Image Source : Murder Case 

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यरत मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक की करीब चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके रिश्ते के भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हत्या कंपनी की तिजोरी में रखे सोने को लूटने की योजना नाकाम होने के बाद की गई थी। 

गौतमबुद्ध नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया, ‘‘ आजाद का शव 20 जून को बादलपुर थाना क्षेत्र के नाले से बरामद की गई थी। उसे गोली मारी गई थी।’’ उन्होंने पत्रकारों को बताया, ‘‘ कथित हत्या के जुर्म में जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें आजाद का रिश्ते का भाई परविंदर शामिल है। 

दूसरे शख्स का नाम चमनलाल कश्यप है, जबकि मामले में दो आरोपी सुनील और दीपक, जो पूरी साजिश का हिस्सा थे, फरार हैं।’’ कृष्ण ने बताया कि परविंदर ने आजाद से 10,000 रुपये लिए थे जिसे आजाद बार-बार मांग रहा था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X