1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP BJP: बीजेपी प्रदेश आईटी व सोशल मीडिया विभाग की घोषणा, कामेश्वर मिश्रा को मिली ये जिम्मेदारी

UP BJP: बीजेपी प्रदेश आईटी व सोशल मीडिया विभाग की घोषणा, कामेश्वर मिश्रा को मिली ये जिम्मेदारी

2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपना खेमा मजबूत करने में लगी हुई है। रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी BJP के लिए आईटी विभाग और सोशल मीडिया के अलग-अलग पदों को लिए नामों की घोषणा की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 20, 2021 20:43 IST
UP बीजेपी ने प्रदेश आईटी व सोशल मीडिया विभाग की घोषणा की- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO UP बीजेपी ने प्रदेश आईटी व सोशल मीडिया विभाग की घोषणा की

नई दिल्ली। 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपना खेमा मजबूत करने में लगी हुई है। रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी BJP के लिए आईटी विभाग और सोशल मीडिया के अलग-अलग पदों को लिए नामों की घोषणा की। कामेश्वर मिश्रा (लखनऊ निवासी) को आईटी विभाग का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया गया है। वहीं मांगीलाल चौधरी (लखनऊ निवासी) को आईटी विभाग का प्रदेश सह संयोजक बनाया गया है। 

इसी के साथ उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने सोशल मीडिया के लिए भी नाम और पदों की घोषणा कर दी है। अंकित चंदेल (लखनऊ निवासी) को सोशल मीडिया का प्रदेश संयोजक बनाया गया है। हर्ष चतुर्वेदी (गाजियाबाद निवासी) को सोशल मीडिया का प्रदेश सह संयोजक नियुक्त किया गया है। शशि शेखर सिंह (वाराणसी निवासी), गौरव वार्ष्णेय (आगरा निवासी), सौरभ मरोदिया (लखनऊ निवासी) को भी सोशल मीडिया का प्रदेश सह संयोजक बनाया गया है। 

UP BJP announces media and IT  Social Media teams for 2022 assembly polls

Image Source : TWITTER
UP BJP announces media and IT  Social Media teams for 2022 assembly polls

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X