Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

UP Elections 2017: राहुल आज बाराबंकी व इलाहाबाद में करेंगे रैलियां

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चल रही विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया के बीच सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं। भाजपा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य स्टार प्रचारक जहां चुनावी

IANS IANS
Published on: February 15, 2017 7:28 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Rahul Gandhi

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चल रही विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया के बीच सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं।

भाजपा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य स्टार प्रचारक जहां चुनावी सभा कर कमल खिलाने के प्रयास में जुटे हैं तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव संयुक्त रूप से चुनावी जनसभाएं कर क्षेत्र में साइकिल को कांग्रेस के हाथ से चलाने के प्रयास में जुटे हैं।

इसी क्रम में राहुल 15 फरवरी को बाराबंकी और इलाहाबाद की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि 16 फरवरी को राहुल गांधी सीतापुर, हरदोई और उन्नाव में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement