Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कनिका कपूर के घर पहुंची यूपी पुलिस, थमाया 30 अप्रैल को थाने में पेश होने का नोटिस

विदेश से लौटकर कोरोना का जानकारी छुपाने वाली बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 27, 2020 15:24 IST
Bollywood singer Kanika Kapoor Latest news update in hindi- India TV Hindi
Kanika Kapoor

विदेश से लौटकर कोरोना का जानकारी छुपाने वाली बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कोरोना वायरस से ठीक होने और क्वारन्टीन अवधि खत्म होने के बाद आज यूपी पुलिस कनिका के आवास पर पहुंची और कनिका को थाने में पेश होने का नोटिस थमा दिया। कनिका को 30 अप्रैल को खुद थाने में पेश होकर अपना बयान दर्ज कराना होगा। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस ने कनिका कपूर के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके तहत आज लखनउ के महानगर स्थित शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट स्थित कनिका कपूर के घर जाकर उन्हें नोटिस दिया गया है। कनिका को सीआरपीसी 141 और 160 के तहत नोटिस देकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कनिका कपूर को उनके फ्लैट पर जाकर नोटिस दिया। कनिका कपूर ने ख़ुद नोटिस रिसीव किया है। 

बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज है। यहां कनिका के खिलाफ आईपीसी 188, 269 ,270 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। बता दें कि कनिका पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने विदेश से लौटने की अपनी जानकारी छुपाई थी। इसके साथ ही उन्होंने लखनउ और कानपुर के कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement