Saturday, April 27, 2024
Advertisement

UP: कुएं में तेज आवाज के साथ हो रहा कम्पन, प्रशासन ने लोगों से घर खाली करने को कहा

भदोही के पिपरी गांव में एक अजीबोगरीब घटना में एक पक्के कुएं की तलहटी में तेज आवाज़ के साथ लगातार हो रहे कम्पन के कारण लोगों में दहशत है। इस कारण बड़ी संख्या में लोग गांव से पलायन कर रहे हैं।

PTI Reported by: PTI
Published on: October 13, 2019 18:52 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

भदोही (उप्र): भदोही के पिपरी गांव में एक अजीबोगरीब घटना में एक पक्के कुएं की तलहटी में तेज आवाज़ के साथ लगातार हो रहे कम्पन के कारण लोगों में दहशत है। इस कारण बड़ी संख्या में लोग गांव से पलायन कर रहे हैं। प्रशासन ने भी आसपास के लोगों से एहतियातन घर खाली करने के लिए कहा है और कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी है।

पिपरी गांव के प्रधान राम नरेश यादव के मुताबिक गांव के सार्वजनिक कुएं में बनी गहरी सुरंग देख पूरे गांव में डर का माहौल है। प्रधान के मुताबिक पिछले दिनों की भारी बारिश के बाद पिछले चार दिनों से कुएं के अंदर से तेज़ आवाज़ के साथ आसपास भूकंप की तरह कम्पन होने लगा। गांव के निवासी मनीष मौर्या के मुताबिक इस खौफ की वजह से बड़ी संख्या में लोग गांव छोड़कर सुरक्षित जगहों पर चले गए हैं।

भदोही के तहसीलदार बी. डी. गुप्ता ने रविवार को बताया कि कुएं के आसपास के लोगों को एहतियातन घर खाली करने को कहा गया है। इसके साथ कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी गई है। उन्होंने बताया कि कुएं के अंदर खाली बनी सुरंग जैसी जगह पर पानी दिख रहा है। वह कितनी दूर तक है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। जब तक वह सुरंग पूरी तरह से बैठ नहीं जाता तब तक कुछ किया नहीं जा सकता। प्रशासन के पास इसके लिए कोई बजट भी नहीं है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement