Friday, April 26, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: सीमेंट की बोरियां से दबकर 2 मजदूरों की मौत, दारोगा की सेल्फी वायरल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तालकटोरा थानाक्षेत्र में एक सीमेंट के गोदाम में रविवार को बोरियां गिरने से दो मजदूरों की दबकर मौत हो गई...

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 06, 2018 21:00 IST
Sub Inspector took selfie after a tragic incident in Lucknow- India TV Hindi
Sub Inspector took selfie after a tragic incident in Lucknow

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तालकटोरा थानाक्षेत्र में एक सीमेंट के गोदाम में रविवार को बोरियां गिरने से दो मजदूरों की दबकर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, राजाजीपुरम के ई ब्लॉक स्थित टेम्पो स्टैंड के पास राहुल ट्रेडर्स के नाम से एक सीमेंट का गोदाम है। रविवार को बंथरा के मायापुर निवासी सलीम उर्फ सुल्तान व हरदोई जिले खनीर गांव निवासी अर्जुन मौर्या सीमेंट की बोरियां ट्रक में लोड करवाने के लिए गोदाम में उतार रहे थे। बोरियां उतारते वक़्त छल्ला टूटने से अचानक बोरियां भरभरा कर गिरने लगी और सुल्तान व अर्जुन उसके नीचे दब गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह उन्हें बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मजदूरों की मौत परिजनों में मातम छा गया है। तालकटोरा क्षेत्र के इंस्पेक्टर सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मरने वाले मजदूरों की शिनाख्त अर्जुन और सुल्तान के रूप की गई है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Sub Inspector

Sub Inspector

वायरल हुई दारोगा की सेल्फी:

हादसे के बाद राहत कार्य के दौरान घटनास्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर संजय भारती सेल्फी लेते नजर आए। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई। दारोगा की सेल्फी पर तालकटोरा थाने ने एसओ ने सफाई दी और कहा कि सेल्फी इसलिए ली जाती है, ताकि वह सीनियर अधिकारी को दिखा सकें कि वह मौके पर मौजूद थे। हालांकि एसएसपी दीपक कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्रवाई करते हुए दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement