Saturday, May 18, 2024
Advertisement

UP: छुट्टी के बाद टीचर ने क्लासरूम में फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के एक सरकारी स्कूल का शिक्षक मंगलवार शाम को क्लासरूम के अंदर फंदे पर लटका पाया गया। राजाजीपुरम निवासी रविंद्र कुमार शुक्ला लालबाग के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के रूप में काम करते थे।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 26, 2020 17:26 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एक सरकारी स्कूल का शिक्षक मंगलवार शाम को क्लासरूम के अंदर फंदे पर लटका पाया गया। राजाजीपुरम निवासी रविंद्र कुमार शुक्ला लालबाग के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के रूप में काम करते थे। कक्षा से छात्रों के निकल जाने के कुछ घंटे बाद उनका शव लटका पाया गया।

स्कूल के शिक्षकों के अनुसार, शुक्ला मंगलवार को समय पर स्कूल पहुंचे और सभी कक्षाएं लीं। छात्रों के घर जाने से पहले उन्होंने छात्रों के साथ प्रार्थना में भाग लिया। शुक्ला तब मुख्य कार्यालय गए और अपना मोबाइल फोन वहीं रखा। वह कक्षा में गए और बाहर से दरवाजा बंद करके चले गए।

कोई नहीं जानता कि उन्होंने कक्षा में कब लौट कर आत्महत्या कर ली। काफी बाद में, एक चौकीदार ने उन्हें पंखे से लटका देखा और स्कूल अधिकारियों को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को बुलाया।

शुक्ला को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

स्कूल के अन्य शिक्षकों ने कहा कि वह पेट की पुरानी बीमारियों से पीड़ित थे और शायद अवसाद के कारण ऐसा कदम उठा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement