Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिकरू कांड: UP STF और कानपुर पुलिस को चकमा देकर एक और आरोपी ने जिला कोर्ट में किया सरेंडर

बिकरू गांव में 8 पुलिस कर्मियों की हत्याकांड के एक और आरोपी ने मंगलवार (18 अगस्त) को कानपुर देहात जिला कोर्ट में सरेंडर किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2020 18:41 IST
vikas dubey case another accused in kanpur shootout incident surrenders- India TV Hindi
Image Source : FILE vikas dubey case another accused in kanpur shootout incident surrenders

कानपुर देहात। बिकरू गांव में 8 पुलिस कर्मियों की हत्याकांड के एक और आरोपी ने मंगलवार (18 अगस्त) को कानपुर देहात जिला कोर्ट में सरेंडर किया है। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के एक और गुर्गे धर्मेन्द्र उर्फ धीरू दुबे ने डकैती कोर्ट में सरेंडर किया है। धर्मेन्द्र उर्फ धीरू दुबे बिकरू कांड में 1 लाख का इनामी आरोपी था। 

धर्मेन्द्र उर्फ धीरू दुबे ने स्पेशल जज दस्यु प्रभावित न्यायालय में सरेंडर किया है। बिकरू कांड के बाद से धर्मेन्द्र उर्फ धीरू फरार चल रहा था। धर्मेन्द्र उर्फ धीरू की तलाश यूपी एसटीएफ और कानपुर पुलिस कर रही थी। यूपी एसटीएफ और कानपुर पुलिस को चकमा देकर धर्मेन्द्र उर्फ धीरू ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। धर्मेन्द्र उर्फ धीरू ने वकील की पोशाक में स्पेशल जज दस्यु प्रभावित कोर्ट में सरेंडर किया है।  स्पेशल जज दस्यु प्रभावित न्यायाधीश ने धर्मेन्द्र उर्फ धीरू दुबे को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement