1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कौन है कानपुर मैच के दौरान 'गुटखा' खाने वाला शख्स? ढूंढ रही है पुलिस

कौन है कानपुर मैच के दौरान 'गुटखा' खाने वाला शख्स? ढूंढ रही है पुलिस

VIP पवेलियन का एक टिकट पांच हज़ार रुपये का है। कानपुर में ज़्यादातर लोग VIP पवेलियन में पास से मैच देखते है। अब ये पता नही चल पा रहा है कि कथित तौर पर गुटखा खा रहे इस शख्स ने VIP पवेलियन में जाने के लिये टिकट लिया था या पास।

Ruchi Kumar Ruchi Kumar
Published on: November 26, 2021 14:30 IST
कानपुर में क्रिकेट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @ARANGANATHAN72 कानपुर में क्रिकेट मैच के दौरान 'गुटखा' खाता हुआ व्यक्ति

Highlights

  • कानपुर में मैच के दौरान 'गुटखा' खाने वाले व्यक्ति को ढूंढ रही है पुलिस
  • 'गुटखा' खाते व्यक्ति का फोटो सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल
  • स्टेडियम में गुटखा लेकर जाना प्रतिबंधित

कानपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रहे टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान एक दर्शक दीर्घा में बैठे व्यक्ति का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो मैच के दौरान अपने मुंह में कुछ रखे हुए, ऐसा माना जा रहा है कि वह व्यक्ति मुंह में गुटखा दबाए हुए है। कथित तौर पर गुटखा खाने वाले व्यक्ति का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग फोटो को कानपुर के गुटखाखोरों से जोड़ते हुए देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उस व्यक्ति के तरह तरह के मीम बन रहे हैं। 

अब कानपुर पुलिस ने उस व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। दर्शक के बारे में फिलहाल पुलिस को कोई जानकारी नही मिल पाई है ।पुलिस की टीम सोशल मीडिया के ज़रिए इस दर्शक तक पहुचने की कोशिश में है। कानपुर कोतवाली के एसएचओ राम कुमार गुप्ता का कहना है कि सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में दिख रहे दर्शक को ढूंढा जा रहा है और दर्शक के मिलने के बाद पुलिस पता करेगी कि स्टेडियम में दर्शक के मुंह मे क्या था, क्या वो गुटखा ही खा रहा था या कुछ और। 

पुलिस का कहना है कि अगर दर्शक के मुह में गुटखा था तो पुलिस कार्रवाई करेगी। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच हो रहा है ।मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक दर्शक गुटखा मुंह में भरे नज़र आ रहा है। अब कानपुर पुलिस जनता से भी इस शख्स की शिनाख्त करने में मदद ले रही है। वीडियो में ये दर्शक कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम के VIP पवेलियन में बैठा नज़र आ रहा है। इनके एक हाथ मे मोबाइल है और वह मोबाइल पर बात करते नज़र आ रहा है और साथ मे एक महिला भी दिख रही है।

VIP पवेलियन का एक टिकट पांच हज़ार रुपये का है। कानपुर में ज़्यादातर लोग VIP पवेलियन में पास से मैच देखते है। अब ये पता नही चल पा रहा है कि कथित तौर पर गुटखा खा रहे इस शख्स ने VIP पवेलियन में जाने के लिये टिकट लिया था या पास। भारत और न्यूज़ीलैंड के मैच के लिए कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में सुरक्षा काफी कड़ी है। दर्शकों को सिगरेट,गुटखा,पानी के बोतल और बैग स्टेडियम में नही ले जाने दिया जा रहा है।

bigg boss 15