1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, रोजा इफ्तार पार्टी करने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, रोजा इफ्तार पार्टी करने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं

मौर्य ने कहा कि उनके शासनकाल में कुम्भ मेला आयोजित किया गया लेकिन वह तब वहां स्नान करने नहीं गए लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद अब वह मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 16, 2021 23:40 IST
Keshav Prasad Maurya, Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav Temples- India TV Hindi
Image Source : PTI उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

हरदोई: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पहले इफ्तार पार्टियां आयोजित किया करते थे वह अब मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि यह बीजेपी की वैचारिक जीत है। मौर्य ने हरदोई में 1,372 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास तथा हरदोई जिले के लिए 300 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की घोषणा भी की। उपमुख्यमंत्री ने सपा अध्यक्ष पर तंज करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जब उनकी सरकार थी तब वह रोजा इफ्तार पार्टी ही करते थे।

मौर्य ने कहा कि उनके शासनकाल में कुम्भ मेला आयोजित किया गया लेकिन वह तब वहां स्नान करने नहीं गए लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद अब वह मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। उनका मंदिरों में जाना बीजेपी की जीत है। उन्होंने कहा कि जो कभी मंदिर देख कर मुंह फेर लेते थे आज उन्हीं अखिलेश यादव को हरिद्वार संगम में डुबकी लगाना पड़ रहा है, संतों के पांव छूने पड़ रहे हैं और वह खुद को राम भक्त और कृष्ण भक्त बता रहे हैं।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघपर निशाना साधने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बारे में उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा, ‘राहुल गांधी के पास अगर बहुत ज्यादा ज्ञान है तो वह अपना ज्ञान पार्टी को दें जिससे वह 2022 और 2024 के चुनाव में खाता खोल सकें।’

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के ऐलान किए जाने के संबंध में सवाल करने पर मौर्य ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी दिल्ली में नगर निगम की तरह सरकार चला रही है। उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का दम भर रही इस पार्टी को प्रत्याशी ही नहीं मिलेंगे और न ही यह पार्टी कोई सीट जीत पाएगी। सिसोदिया सिर्फ घोषणा मंत्री बनकर घूम रहे हैं।’

Click Mania
bigg boss 15