Friday, April 26, 2024
Advertisement

पत्नी ने मनाया T20 में भारत की हार का जश्न! पति ने करा दी FIR

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडिया-पाकिस्तान के मैच के वक्त इशान मियां दिल्ली में था। वो वहां एक कंपनी में काम करता है। इशान ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में बताया कि उसने ये मैच अपने सहकर्मियों के साथ देखा। भारत के मैच हारने पर सभी मायूस थे लेकिन तभी उन्होंने इशान के मोबाइल पर उसकी पत्नी का व्हाट्स एप स्टेटस देखा, जहां आपत्तिजनक बातें लिखी थीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 07, 2021 8:28 IST
Wife celebrates india's loss against pakistan in T20 world cup husband lodges FIR पत्नी ने मनाया T20- India TV Hindi
Image Source : PTI पत्नी ने मनाया T20 में भारत की हार का जश्न! पति ने करवा दी FIR दर्ज 

रामपुर. T20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुए कई दिन बीत चुके हैं। भारतीय टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद से लगातार ही देश के अलग-अलग हिस्सों से पाकिस्तान के समर्थन में जश्न और नारेबाजी का मामले सामने आ रहे हैं। इनकों लेकर विभिन्न लोगों द्वारा शिकायत भी दर्ज करवाई जा रही है लेकिन अब जो इस मैच से जुड़ा नया मामला सामने आया है, वो थोड़ा हटकर है। दरअसल ये मामला एक दंपति से जुड़ा हुआ है।

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने का आरोप लगाया है। इसको लेकर इशान मियां नाम के युवक ने रामपुर पुलिस के पास जाकर FIR भी दर्ज करवाई है। न्यूज एजेंसी ANI से मिली जानकारी के अनुसार, रामपुर के  शंगनखेड़ा गांव के रहने वाले इशान मियां ने अपनी पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ शियकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार, 24 अक्टूबर को T20 विश्व कप मैच में भारत के पाकिस्तान से हारने के बाद उनकी पत्नी और ससुराल वालों ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाया था।

हालांकि इस मामले में एक पेंच भी है। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इशान मियां और उनकी पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा है। उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ पहले ही दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया हुआ है, जो कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि इशान मियां ने अपनी पत्नी के खिलाफ ये मामला इसीलिए दर्ज करवाया हो। पुलिस ने इस मामले में अभी FIR दर्ज कर ली है। रामपुर के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने इस मसले पर सवाल किए जाने पर कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की हर एंगल से की जा रही है।

इशान मियां ने महसूस की बेइज्जती?

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडिया-पाकिस्तान के मैच के वक्त इशान मियां दिल्ली में था। वो वहां एक कंपनी में काम करता है। इशान ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में बताया कि उसने ये मैच अपने सहकर्मियों के साथ देखा। भारत के मैच हारने पर सभी मायूस थे लेकिन तभी उन्होंने इशान के मोबाइल पर उसकी पत्नी का व्हाट्स एप स्टेटस देखा, जहां आपत्तिजनक बातें लिखी थीं। इशान ने बताया कि ये स्टेटस देखने के बाद उसे काफी खराब महसूस हुआ, उसके दोस्त भी उसे गलत निगाहों से देखने लगे जिस वजह से वो रामपुर पुलिस के पास आने को मजबूर हुआ।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement