1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ओवैसी को योगी की वार्निंग! कहा- अगर CAA के नाम पर भड़काईं भावनाएं तो...

ओवैसी को योगी की वार्निंग! कहा- अगर CAA के नाम पर भड़काईं भावनाएं तो...

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हर व्यक्ति जानता है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी के एजेंट बनकर प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 23, 2021 14:59 IST
Yogi Adityanath warning to  Owaisi on CAA  ओवैसी को योगी की वार्निंग! कहा- अगर CAA के नाम पर भड़काईं- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) ओवैसी को योगी की वार्निंग! कहा- अगर CAA के नाम पर भड़काईं भावनाएं तो...

Highlights

  • योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला
  • 'CAA के नाम पर यूपी में भवनाओं को भड़काया गया तो वो शक्ति के साथ निपटेंगे'
  • 'प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे'

कानपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कानपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी को चेतवानी दे डाली। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर CAA के नाम पर यूपी में भवनाओं को भड़काया गया तो वो शक्ति के साथ निपटेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। मैं आज उस व्यक्ति को चेतावनी दूंगा जो यहां पर सीएए के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है। मैं चाचा जान और अब्बा जान के अनुयायियों से कहूंगा कि अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे तो सरकार शक्ति के साथ निपटना भी जानती है। हर व्यक्ति जानता है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी के एजेंट बनकर प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।"

सीएए पर ‘सांप्रदायिक राजनीति’ फिर से शुरू हो गई है: नकवी

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर ‘सांप्रदायिक राजनीति’ फिर से शुरू हो गई है, क्योंकि कुछ लोग सीएए को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएए किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है, बल्कि यह पाकिस्तान, अफगानिस्तान तथा बांग्लादेश में हिंदुओं, सिखों एवं उत्पीड़न के शिकार अन्य अल्पसंख्यकों को नागरिकता प्रदान करने के लिए है। नकवी ने कहा कि कुछ लोगों ने अनुच्छेद 370 को बहाल करने की भी मांग की है, जबकि इसके समाप्त होने से जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख में 370 से ज्यादा समस्याओं का समाधान हुआ है और लोग विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहे हैं।

bigg boss 15