फिरोजाबाद: सड़क किनारे खड़ी पिकअप को तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर, 5 की मौत एक घायल

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दुर्घटना मंगलवार की देर रात को हुई। पुलिस के मुताबिक, आगरा मंडी की ओर जा रही आलू से लदी एक पिकअप गाड़ी टायर पंक्चर हो जाने के कारण सड़क किनारे खड़ी थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2022 12:36 IST
A speeding container hit a pickup parked on the roadside 5 killed and one injured in Firozabad- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO A speeding container hit a pickup parked on the roadside 5 killed and one injured in Firozabad

Highlights

  • पिकअप गाड़ी टायर पंक्चर हो जाने के कारण सड़क किनारे खड़ी थी
  • मंगलवार देर रात हुई दुर्घटना
  • इस हादसे में वाहन का मालिक गंभीर रूप से घायल है

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जिसकी हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू  कर दी है। 

ऐसे हुआ हादसा

यूपी के फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दुर्घटना मंगलवार की देर रात को हुई। पुलिस के मुताबिक, आगरा मंडी की ओर जा रही आलू से लदी एक पिकअप गाड़ी टायर पंक्चर हो जाने के कारण सड़क किनारे खड़ी थी।

वाहन के टायर की मरम्मत की जा रही थी, तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य ने आगरा के अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में वाहन का मालिक गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान राम बहादुर उर्फ छोटू (19), राहुल (17), वली मोहम्मद (18) के रूप में हुई है, जबकि दो अन्य की पहचान करने के प्रयास जारी हैं।

(इनुपट भाषा) 

Latest Uttar Pradesh News

navratri-2022