Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'यूपी सरकार के मंत्री विदेश निवेश लाने नहीं बल्कि घूमने गए थे', जानिए इन्वेस्टर समिट पर क्या बोले अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, महंगाई, बेरोजगारी चरम सीमा पर है। भाजपा झूठ बोलने में नंबर एक है। इस सरकार में किसी को भी काम नहीं मिल सकता। जनता इन्हें करारा जवाब देगी। भाजपा का अब सफाया हो जाएगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 14, 2023 23:41 IST
अखिलेश यादव - India TV Hindi
Image Source : PTI अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार का इन्वेस्टर मीट धोखा है। 2024 का चुनाव करीब आ गया है, इसलिए भाजपा सरकार जनता को धोखा देने के लिए जगह-जगह इसी तरह का आयोजन कर दिखावा करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री निवेश लाने नहीं, विदेश घूमने गए थे। सिर्फ एमओयू साइन होने का मतलब निवेश आना नहीं है। सरकार इन्वेस्टर मीट के नाम पर धोखा कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग दो सरकार में पुराने कारखाने नहीं चला पाए, चलते कारखाने बंद हो गए, ये लोग क्या इन्वेस्टमेंट लाएंगे। भाजपा सरकार 6 साल में कोई इन्वेस्टमेंट नहीं ला पाई। सरकार बताए कि निवेश किस औद्योगिक नीति से ला रही है? पिछले एमओयू साइन होने पर जो इन्वेस्टमेंट आया है, उसमें कितनी इंडस्ट्री को इंसेंटिव दिया है।

'भाजपा झूठ बोलने में नंबर एक है'

उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इंसेंटिव नहीं दिया, बजट से पैसा नहीं दिया, कोई पॉलिसी नहीं थी, इसका मतलब जमीन पर कुछ नहीं उतरा। अखिलेश यादव ने कहा, महंगाई, बेरोजगारी चरम सीमा पर है। भाजपा झूठ बोलने में नंबर एक है। इस सरकार में किसी को भी काम नहीं मिल सकता। जनता इन्हें करारा जवाब देगी। भाजपा का अब सफाया हो जाएगा। ये लोग कानून और संविधान को नहीं मान रहे हैं, इसलिए जनता इनका सफाया करेगी।

'भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार बहुत बढ़ गया'

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार बहुत बढ़ गया है। पुलिस को जो काम करना चाहिए, वह नहीं कर रही है, उसके अलावा सब कर रही है। भाजपा सरकार महंगाई और बेरोजगारी पर कोई जवाब नहीं देती। विपक्ष की आवाज दबाने के लिए भाजपा पुलिस को आगे कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement