Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Aligarh truck accident: अलीगढ़ में बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, हादसे में तीन की मौत, कई घायल

अलीगढ़ में एक्सीडेंट करने के बाद तेजी से भागते एक ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया। घटना में तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं कई लोग घायल हो गए हैं। 

Pradeep Bhandari Reported by: Pradeep Bhandari
Published on: May 01, 2022 18:10 IST
Aligarh truck accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Aligarh truck accident

Highlights

  • अलीगढ़ में बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को रौंदा
  • हादसे में तीन की मौत, कई घायल
  • बेकाबू ट्रक का ड्राइवर गिरफ्तार

Aligarh truck accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रविवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। एक्सीडेंट करने के बाद तेजी से भागते एक ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया। घटना में तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। कुछ घायलों की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर का मेडिकल टेस्ट भी कराया। ताकी हादसे के बारे में ठीक से पता चल सके। ट्रक ड्राइवर की हरकत को देखते हुए पुलिस का शक था कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहा था।  

बेकाबू ट्रक का ड्राइवर गिरफ्तार 

मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र और थाना क्वारसी क्षेत्र का है। सबसे पहले क्वारसी क्षेत्र में ट्रक ने एक बाइक को अपना शिकार बनाया। इसके बाद मौके से भागने की फिराक में ट्रक को तेज़ी से दौड़ाया। भागते हुए उसने अन्य स्थानों पर अपने रास्ते में आए कई लोगों को रौंद दिया। हादसे में कई लोगों को गंभीर चोट लगी। वहीं तीन लोगों को अपनी जान ही गंवानी पड़ी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।   

 
ट्रक को पुलिस ने सीज कर दिया

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि थाना सिविल लाइन और थाना क्वार्सी पर आज एक ट्रक द्वारा कई स्थानों पर दुर्घटना की गई, जिसमें 3 लोगों की मृत्यु हुई है। वहीं कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं। उनको अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया गया है। इसमें घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने सीज कर दिया है और उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है ताकी शांति व्यवस्था कायम रह सके। वहीं आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement