Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BJP विधायक रामदुलार के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, नाबालिग लड़की से रेप का है आरोप

आरोप हैं कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामदुलार ने शिकायतकर्ता की नाबालिग बहन को डरा-धमका कर कई बार उसके साथ रेप किया है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: January 20, 2023 10:04 IST
BJP MLA Rape, BJP MLA Rape News, Ramdular Gond, Ramdular Gond Rape News- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी विधायक रामदुलार गोंड।

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की एक कोर्ट ने नाबालिग लड़की से रेप के 8 साल पुराने एक मामले में BJP के विधायक रामदुलार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। रामदुलार गोंड सोनभद्र जिले की दुद्धी विधानसभा सीट से विधायक हैं। अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) राहुल मिश्रा की कोर्ट ने इस मामले में कई बार तलब किए जाने के बावजूद हाजिर नहीं होने पर गुरुवार को कड़ा रुख अपनाते हुए विधायक रामदुलार को गिरफ्तार कर 23 जनवरी को अदालत में पेश करने के आदेश दिए हैं।

‘रामदुलार ने मेरी नाबालिग बहन से कई बार रेप किया है’

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 4 नवंबर 2014 की शाम तत्कालीन ग्राम प्रधान के पति और वर्तमान में दुद्धी क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामदुलार ने उसकी नाबालिग बहन को डरा-धमका कर कई बार उसके साथ रेप किया है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया और पर्याप्त सुबूत मिलने पर उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी।

कई बार समन भेजने के बावजूद हाजिर नहीं हुए रामदुलार
त्रिपाठी ने बताया कि कोर्ट ने आरोपी बीजेपी विधायक रामदुलार को कई बार समन भेजा लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। उन्होंने बताया, ‘रामदुलार पिछली 10 और 17 जनवरी को बीमारी का हवाला देकर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए और आज भी यही बात कह कर हाजिरी माफी की अर्जी दी, मगर अदालत ने उसे खारिज कर दिया।’ उन्होंने बताया कि कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए विधायक रामदुलार के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया और जिला पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि वह विधायक को गिरफ्तार कर आगामी 23 जनवरी को कोर्ट में पेश करें।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement