1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अयोध्या में धार्मिक स्थलों पर फेंकी गई आपत्तिजनक वस्तुएं, 7 आरोपी गिरफ्तार

Ayodhya objectionable objects thrown: अयोध्या में धार्मिक स्थलों पर फेंकी गई आपत्तिजनक वस्तुएं, 7 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार चार बाइक पर सवार दो-दो अज्ञात लोग धर्मस्थल के पास सीसीटीवी में देखे गए हैं। धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक वस्तु के साथ एक पोस्टर भी बरामद हुआ है, जिसपर अपशब्द लिखे हुए हैं।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: April 28, 2022 20:07 IST
अयोध्या में ईद से पहले उन्माद फैलाने की कोशिश- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO अयोध्या में ईद से पहले उन्माद फैलाने की कोशिश

Highlights

  • अयोध्या में ईद से पहले उन्माद फैलाने की कोशिश
  • धार्मिक स्थलों पर फेंकी गई आपत्तिजनक वस्तुएं
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए अपराधी

Ayodhya objectionable objects thrown: अयोध्या में ईद से पहले उन्माद फैलाने की कोशिश की गई है। जी हां, यहां धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक वस्तुओं के फेंकने का मामला सामने आया है। जिसका सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मंगलवार देर रात की है। घटना सामने आते ही लोगों ने नाराजगी जताई। तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलते पुलिस अलर्ट हो गई।   

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के धर्मस्थल का है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार चार बाइक पर सवार दो-दो अज्ञात लोग धर्मस्थल के पास सीसीटीवी में देखे गए हैं। धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक वस्तु के साथ एक पोस्टर भी बरामद हुआ है, जिसपर अपशब्द लिखे हुए हैं। इस मामले की जांच-पड़ताल अभी पुलिस कर रही रही थी इसी बीच शहर के कश्मीरी मोहल्ला और घोसियाना में भी ऐसे मामले संज्ञान में आए। 

मामला सामने आने के बाद प्रशासन तुरंत अलर्ट हो गया और इस संबंध में अफसरों ने धर्मगुरुओं के साथ बैठक की थी। बैठक में धर्मगुरुओं को आश्वस्त दिया गया कि इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सभी धर्मगुरुओं ने सौहार्द बनाए रखने के लिए सहयोग की बात कही। अधिकारियों ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। टीम बनाकर अपराधियों की खोजबीन की गई और 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर और एनएसए की कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News