Friday, April 26, 2024
Advertisement

Azam Khan News: लखनऊ के लुलु मॉल विवाद पर सपा नेता आजम खान का अजीब बयान, कह दी ये बड़ी बात

Azam Khan News: गुरुवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि हमने ना लुलु देखा, न टीलु देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 22, 2022 7:25 IST
Azam Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Azam Khan

Highlights

  • 'हम आज तक किसी मॉल में नहीं गए'
  • आजम खान ने कहा-हमने ना लुलु देखा, न टीलु
  • आजम ने पहले भी योगी सरकार पर साधा था निशाना

Azam Khan News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का लुलु मॉल नमाज के वीडियो वायरल होने के बाद से चर्चा में बना हुआ है। इस मामले को लेकर जांच भी चल रही है। लेकिन यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान इन सबसे बेखबर हैं। उनसे जब लुलु मॉल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर अजीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने न लुलु देखा न टीलू। आजम यहीं नहीं रुके। उन्होंने लुलु मॉल को लेकर लगातार हो रही चर्चा को लेकर भी अजीब बयान दिया। वे हमेशा अपने ही तरीके के बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

'हम आज तक किसी मॉल में नहीं गए' 

लंबे समय तक जेल में रहने के बाद बाहर आए आजम खां लगातार मीडिया से बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच कल गुरुवार को उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि हमने ना लुलु देखा, न टीलु देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं। जो लोग जाते हैं उनसे पूछिये। आजम ने आगे कहा कि 'यह भी कोई बात हुई। केवल लुलु लोलो टुलु टोलो। बस लुलु लुलु हो रहा है। ऐसा लगता है जैसे और कोई काम ही नहीं है।' बता दें कि लखनऊ में लुलु मॉल खुलने के बाद से ही चर्चा में है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई को इसका उद्घाटन किया था और 11 जुलाई से आम जनता के लिए खोल दिया गया।

आजम ने पहले भी योगी सरकार पर साधा था निशाना

इससे पहले भी लुलु मॉल को लेकर पूछे गए सवाल पर आजम ने योगी सरकार पर निशाना साधा था। नमाजियों पर एफआईआर के मामले में रामपुर में आजम ने कहा था कि यह कम है कि हर मस्जिद में पाबंदी नहीं लगी है। हर इबादतगाह में पाबंदी नहीं लगी है। यह कोई नई बात नहीं है। यह वो हैं जिसकी उम्मीद की जाती है। इसमें कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है।

उपचुनाव परिणाम में लगाया था अनियमितता का आरोप

आजम खान ने लोकसभा उपचुनाव परिणाम के बाद भी बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने रामपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार की हार के बाद आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ भाजपा ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके रामपुर की जनता की जीत को हार में बदल दिया। तब उन्होंने यह दावा भी किया था कि किसी और अंतरराष्ट्रीय संस्था से चुनाव कराया जाए। यदि उनका उम्मीदवार हार जाए तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement