Badaun Road Accident: बस की चपेट में आने से साइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत, 2 छात्राएं भी घायल

Badaun Road Accident: पप्पू सिंह सुबह अपने बेटे अवजल को लेकर मदनलाल इंटर कॉलेज में उसका कक्षा नौ में दाखिला कराने आया था। दाखिला कराने के बाद वह घर लौट रहे थे। उस वक्त पप्पू सिंह हेलमेट लगाए था।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Published on: July 05, 2022 21:47 IST
Dead Body- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Dead Body

Highlights

  • स्कूल में दाखिला कराने के बाद घर लौट रहे थे पिता-पुत्र
  • स्कूल से घर लौट रहीं दो छात्राओं को भी बस ने मारी टक्कर
  • दोनों छात्राएं गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती

Badaun Road Accident: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को बेटे को स्कूल में दाखिला दिलाने के बाद साइकिल से घर लौट रहे पिता-पुत्र की एक बस की चेपट में आने से मौत हो गई। बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पनौड़ी निवासी 50 वर्षीय पप्पू सिंह अपने 14 वर्षीय पुत्र अवजल को एमएल इंटर कॉलेज में कक्षा नौ में दाखिला दिलाने के बाद बेटे को साथ लेकर साइकिल से वापस गांव लौट रहा था। राजमार्ग पर गांव मदनजुड़ी के समीप तेज गति से आ रही बस ने दोनों को रौंद दिया। इस हादसे में पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पिता को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

स्कूल में दाखिला कराने के बाद घर लौट रहे थे पिता-पुत्र

यह हादसा मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे हुआ। उस वक्त कोतवाली क्षेत्र के गांव पनौड़ी निवासी अवजल और उसका पिता पप्पू सिंह बाइक से गांव लौट रहे थे। परिवार वालों के मुताबिक पप्पू सिंह सुबह अपने बेटे अवजल को लेकर मदनलाल इंटर कॉलेज में उसका कक्षा नौ में दाखिला कराने आया था। दाखिला कराने के बाद वह घर लौट रहे थे। उस वक्त पप्पू सिंह हेलमेट लगाए था। मदनजुड़ी गांव के नजदीक पहुंचे थे कि तभी सामने से आ रही निजी बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे के वक्त गांव पनौड़ी की ही दो छात्राएं काजल और रितु भी नगर के एक निजी स्कूल से पढ़कर घर लौट रहीं थीं और इस बस ने उन दोनों छात्राओं को भी टक्कर मार दी।

दो भाइयों में छोटा था अवजल, परिवार वाले बदहवास
छात्राओं को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि काजल कक्षा नौ और रितु कक्षा सात की छात्रा है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद बस सड़क किनारे खाई में जा गिरी और बस के चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए।

ग्राम पनौड़ी निवासी पप्पू सिंह खेतीबाड़ी करता था। उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें अवजल सबसे छोटा था। उसकी सबसे बड़ी बेटी सुमन है। वह इंटर परीक्षा में पास हुई है जबकि उससे छोटा बेटा सत्यभान है। पिता-पुत्र की मौत से परिवार वाले बदहवास हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन