Monday, April 29, 2024
Advertisement

BHU Iftar Party : बीएचयू में इफ्तार पार्टी पर छात्रों का हंगामा, कुलपति का पुतला फूंका

जानकारी के मुताबिक कुलपति ने बीएसयू ( BHU) के  अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 28, 2022 9:53 IST
BHU : Students burnt effigy of Vice Chancellor- India TV Hindi
Image Source : ANI@TWITTER BHU : Students burnt effigy of Vice Chancellor

Highlights

  • BHU में पिछले पांच साल से इफ्तार का आयोजन नहीं हुआ-छात्र
  • इफ्तार पार्टी का आयोजन करना है तो जामिया या जेएनयू में जाएं-छात्र

BHU Iftar Party : बनारस हिंदू विश्वविद्य़ालय (BHU) में कुलपति द्वारा इफ्तार पार्टी के आयोजन पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया और कुलपति का पुतला फूंका। हंगामा करनेवाले छात्रों का कहना था कि BHU में पिछले पांच साल से इफ्तार का आयोजन नहीं हुआ है। पहली बार इस तरह का आयोजन किया गया है। छात्रों ने आरोप लगाया कि यूनिवर्सिटी द्वारा मजहबी रंग देने की कोशिश की जा रही है। छात्रों ने इफ्तार पार्टी पर अपना विरोध जताते हुए कहा कि अगर कुलपति को इफ्तार पार्टी का आयोजन करना है तो वे जामिया या जेएनयू में जाएं।

 कुलपति के खिलाफ नारेबाजी की और पुतला फूंका

जानकारी के मुताबिक कुलपति ने बीएसयू ( BHU) के  अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इसी बीच इस बात की खबर छात्रों को लग गई कि कुलपति इफ्तार पार्टी दे रहे हैं। इसके बाद छात्रों ने इस पर विरोध जताना शुरू कर दिया। 

छात्रों ने कुलपति के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और उनका पुतला भी फूंका। कुलपति के प्रति छात्रों की नाराजगी इस कदर थी कि उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें इफ्तार पार्टी का आयोजन करना ही है तो वे जामिया या जेएनयू में जाकर करें, यहां नहीं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement