Saturday, May 18, 2024
Advertisement

दीपिका के कपड़ों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी, यूपी में पठान फिल्म के सामने आई ये बड़ी चुनौती

पठान फिल्म विवादों में घिर चुकी है। यूपी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस फिल्म का बहिष्कार करने की जरूरत है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 15, 2022 11:25 IST
पठान- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पठान

बॉलीवुड सुरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' अपने रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। इस फिल्म का जब पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है तब से फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बैन का ट्रेंड शुरू हो गई है। शाहरुख की फिल्म को लेकर अब यूपी के भाजपा कार्यकताओं ने 'बहिष्कार' की मांग उठा दी है, जिसके पीछे की वजह है इस गाने में दीपिका के पहने हुए भागवा रंग के वस्त्र। इस फिल्म को लेकर कल मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान दिया था, अब उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सनातन संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगा कर इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

मध्य प्रदेश में रिलीज हुआ तो होगा बवाल 

इस मामले में मिश्रा ने कहा कि इस फिल्म का जो यह गाना रिलीज हुआ है इसको बहुत ही गंदे दिमाग का इस्तेमाल करके शूट किया गया है। इस गाने में जो कपड़े पहने हैं दीपिका ने वह बहुत ही आपत्तिजनक हैं। तो ऐसे में या तो गाने को बदल दिया जाए नहीं तो फिल्म को लेकर मध्यप्रदेश में रिलीज से पहले बहुत कुछ देखना पड़ जाएगा।

दीपीका के कपड़े से आपत्ति
इस फिल्म के बारे में बीजेपी नेता राजेश केशरवानी ने कहा कि इस फिल्म के रिलीज नए गाने में दीपिका ने जो कपड़े पहने हैं वह बहुत ही अजीब है और इससे हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति का अपमान होता है। बीजेपी नेता ने राज्य सरकार से इस फिल्म को यूपी में बैन लगाने के लिए भी अपना पत्र जारी किया है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गाने में वेशभूषा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement