Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिल्ली ने खाए पड़ोसी के मुर्गे, जिसके बाद हुआ घमासान, पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक बलवीर सिंह ने बताया कि मामले में मिली तहरीर के आधार पर नदीम समेत सभी छह लोगों के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: December 05, 2022 11:24 IST
बिल्ली - India TV Hindi
Image Source : FILE बिल्ली

आजकल जरा-जरा सी बात पर लोगों के बीच में लड़ाई हो जाती है। कभी खबर आती है कि किसी ने किसी के घर के आगे पानी फेंक दिया तो लड़ाई हो गई तो कभी खबर आती है कि किसी ने किसी के घर के सामने कूड़ा फेंक दिया तो जबरदस्त लड़ाई हो गई। पुलिस ने बीच में आकर बीच-बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ। पड़ोसियों में लड़ाई-झगड़े की ख़बरें अब आम हो चली हैं। 

अब ऐसी ही एक खबर आई है उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से। जहां बिल्ली और मुर्गियों की वजह से कुछ लोगों में लड़ाई और मारपीट हो गई। जिसके बाद पुलिस ने 6 लोगों पर मामला दर्ज किया है। बरेली में कैंट थाना स्थित ग्राम मोहनपुर की निवासी फरीदा की ओर से दर्ज कराई शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि फरीदा ने मुर्गे पाल रखे हैं, जबकि उसके पड़ोसी नदीम के घर में बिल्लियां हैं। 

विरोध करने पर आरोपियों ने जमकर पीटा - फरीदा

फरीदा ने आरोप लगाया कि नदीम की बिल्ली उनके मुर्गे को खा गई और जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो नदीम, उसकी मां इन्ना, बहन शमशुल, शबनम, शब्बू तथा शमा गाली-गलौज करने लगे। तहरीर में फरीदा ने कहा कि उनके छोटे बेटे मुजाहिद और बेटी शादिया ने विरोध किया तो इन सभी छह लोगों ने उन्हें जमकर पीटा। उन्होंने कहा कि झगड़े में उनकी सोने की अंगूठी व कुंडल भी कहीं गिर गए। कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक बलवीर सिंह ने बताया कि मामले में मिली तहरीर के आधार पर नदीम समेत सभी छह लोगों के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement