Friday, April 26, 2024
Advertisement

धोखाधड़ी के मामले में फंसीं सपना चौधरी, जानिए क्या है पूरा मामला

सपना के डांस के कार्यक्रम में न आना और लोगों के द्वारा खरीदे गए टिकट के पैसे वापस ने देने को लेकर लखनऊ की अदालत ने उनके(सपना) और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में आरोप तय किए।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 05, 2022 12:20 IST
सपना चौधरी(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAPNA CHOUDHARY सपना चौधरी(फाइल फोटो)

Sapna Choudhary Fraud case: मशहूर डांसर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) एक धोखाधड़ी के मामले में फंस गई हैं। डांसर सपना के डांस के कार्यक्रम में न आना और लोगों द्वारा खरीदे गए टिकट के पैसे वापस ने देने को लेकर लखनऊ के कोर्ट(Additional Chief Judicial Magistrate) ने उनके और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में आरोप तय किए। जानकारी के मुताबिक मामले की अगली सुनवाई 12 दिसंबर को होगी। 

सब इंस्पेक्टर ने दर्ज कराई FIR

खबर के मुताबिक अभियोजन पक्ष(Prosecutor) ने बताया कि लखनऊ की अदालत ने सपना चौधरी और चार अन्य आरोपियों जुनैद अहमद, इवाद अली, अमित पांडेय व रत्नाकर उपाध्याय के खिलाफ आईपीसी 406 और 420 के तहत आरोप तय किए हैं। उन्होंने बताया कि शु्क्रवार को सुनावाई के दौरान अदालत में सभी आरोपी मौजूद रहे। आपको बता दें कि इस मामले में सब इंस्पेक्टर (उप निरीक्षक) फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में प्राथमिकी(FIR) दर्ज कराई थी।

'ऑनलाइन व ऑफलाइन बेचा टिकट'

एफआईआर के मुताबिक सपना चौधरी और दूसरे कलाकारों का 13 अक्टूबर, 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर से रात 10 बजे तक का प्रोग्राम था, जिसके लिए हर व्यक्ति तीन सौ रुपये में ऑनलाइन व ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट लिए थे जो वहां मौजूद थे, लेकिन जब रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। एफआईआर के अनुसार जिन लोगों ने टिकट खरीदा था, उनको टिकट के पैसे भी वापस नहीं किए गए। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement