Saturday, May 11, 2024
Advertisement

होली मनाकर वृंदावन से लौट रहे परिवार की कार ट्रक से टकराई, पिता-बेटी समेत 3 लोगों की मौत

इटावा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फ्रेंडस कालोनी क्षेत्र के साईं कोल्डस्टोरेज के सामने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात वृन्दावन से होली मनाकर जालौन नगर लौटते समय कार ने सड़क पर खराब खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 19, 2022 20:21 IST
Car Accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Car Accident

इटावा (उत्तर प्रदेश): इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र में एक कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में कार सवार पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने शनिवार को बताया कि इटावा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फ्रेंडस कालोनी क्षेत्र के साईं कोल्डस्टोरेज के सामने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात वृन्दावन से होली मनाकर जालौन नगर लौटते समय कार ने सड़क पर खराब खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कार में सवार दीपू पोरवाल (45), उसकी पुत्री आयुषी (22) और कार चालक बब्बू की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में दीपू का भाई लाला, पुत्री शिवानी एवं दोस्त महेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement