Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

इरफ़ान करता रहा छात्रा से छेड़खानी, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो कर ली आत्महत्या

छात्रा के परिजन आरोपी युवक की शिकायत लेकर दो दिन पहले पुलिस के पास पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद आरोपी युवक ने सोमवार को छात्रा का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

Reported By : Sanjay Sah Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: December 20, 2022 12:45 IST
गाजियाबाद के खोड़ा में छात्रा ने की आत्महत्या - India TV Hindi
Image Source : FILE गाजियाबाद के खोड़ा में छात्रा ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में के छात्रा ने फंदे पर लात्रक कर अपनी जान दे दी। वजह, बड़ी ही शर्मनाक। छात्रा से इरफ़ान नाम का युवक छेड़खानी करता था, जिसकी लड़की के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इसके चलते छात्रा और भी परेशान थी और फांसी के फंदे पर लटककर उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

स्कूल से वापस घर आकर कर ली आत्महत्या 

पीड़िता के पिता का कहना है कि सोमवार को आरोपी इरफान ने लड़की के कुछ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जिसकी जानकारी मिलने पर लड़की ने स्कूल से आने के बाद घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता ने बताया कि वे मूलरूप से गोंडा जिले के रहने वाले हैं। वह और उनकी पत्नी नोएडा की कंपनियों में काम करते हैं। उन्होंने बताया, "वह हर रोज की तरह नोएडा अपनी कंपनी में काम पर गए थे। 18 वर्षीय बेटी के अलावा दो छोटे बच्चे घर में थे। इसी दौरान बड़ी बेटी ने शाम को फांसी लगा ली। जिसके बाद बेटे का शाम करीब सवा छह बजे फोन आया और उसने बड़ी बेटी के फांसी लगाने की बात बताई। वह तत्काल पत्नी को लेकर घर पहुंचे। पुलिस को मामले की सूचना दी।"

पुलिस ने शिकायत के बाद भी नहीं की कार्रवाई 

पिता ने कहा कि वे दो दिन पहले स्थानीय पुलिस के पास छेड़खानी की शिकायत लेकर गए थे। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने शिकायत के बाद पिता से कहा था कि वे युवक को लेकर आएं तब कार्रवाई करेंगे। जिसके बाद वे वापस चले आए थे। अब पीड़ित लड़की के द्वारा आत्महत्या करेने के बाद पुलिस ने इस मामले में इरफान और उसके पिता अब्दुल रहीम के खिलाफ धारा 306 504 506 120b और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक दोनों आरोपी अभी फ़रार हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement