Monday, April 29, 2024
Advertisement

Gonda Love Jihad Case: धर्म छिपाकर युवती से रेप करता रहा दरोगा, असली नाम जाना तो घर छोड़कर भागा

Gonda Love Jihad Case: एक युवती ने दो दिन पहले पुलिस लाइन में तैनात दरोगा वसी अहमद के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि थाना नगर कोतवाली में तैनाती के दौरान दरोगा वसी अहमद ने अपना नाम रिंकू शुक्ला बताकर युवती से दोस्ती की।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Updated on: July 14, 2022 19:14 IST
UP Police Sub Inspector- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA UP Police Sub Inspector

Highlights

  • धर्म छिपाकर रेप करने वाला दरोगा वसी अहमद गिरफ्तार
  • दरोगा ने 2 साल तक किया रेप, बाद में पता चला असली नाम
  • युवती ने शादी का दबाव बनाया तो वह मोबाइल बंद करके भाग खड़ा हुआ

Gonda Love Jihad Case: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में अपना नाम और धर्म छिपाकर एक युवती से रेप करने, उसका कई बार गर्भपात कराने और बाद में उसे जान से मारने की कोशिश करने के आरोपी एक दरोगा को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि अपना नाम और मजहब छिपाकर कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से रेप और कई बार गर्भपात कराने के बाद जान से मारने की कोशिश के आरोपी दरोगा वसी अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये है पूरा मामला

तोमर ने बताया कि एक युवती ने दो दिन पहले पुलिस लाइन में तैनात दरोगा वसी अहमद के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में आरोप लगाया गया था कि थाना नगर कोतवाली में तैनाती के दौरान दरोगा वसी अहमद ने अपना नाम रिंकू शुक्ला बताकर युवती से दोस्ती की। बाद में उसे शादी का झांसा देकर दो साल तक रेप किया। उन्होंने बताया कि युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि अहमद ने बदनामी का हवाला देकर कई बार गर्भपात भी कराया। युवती ने उस पर जब शादी का दबाव बनाया, तो उसने 27 जून की रात आइसक्रीम में जहरीला पदार्थ मिलाकर उसे खिलाकर जान से मारने की कोशिश भी की। आइसक्रीम खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

थाने पहुंचने पर पता चली दरोगा की असलियत
वहीं, इसकी शिकायत लेकर जब वह कोतवाली पहुंची तो उसे दरोगा की असलियत का पता चला। सच्चाई जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता ने आरोपी दारोगा के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की है। तोमर ने बताया कि दो दिन पहले नगर कोतवाली में दरोगा वसी अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। उसे निलंबित करके उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

दरोगा ऐसे टालता रहा शादी
दरोगा वसी अपनी बहनों की शादी का बहाना बनाकर शादी टालता रहा और अब जब युवती ने दबाव बनाया तो वह मोबाइल बंद करके भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने कहा कि उसकी जब पहली मुलाकात हुई तो उसने अपना नाम रिंकू शुक्ला बताया था। उसका कहना है कि बाद में उसे इस बात का पता चला लेकिन उसने यह मुद्दा इसलिए नहीं उठाया क्योंकि वह रिलेशनशिप में थी। पीड़िता का आरोप है कि उसको पुलिस विभाग द्वारा भी परेशान किया जा रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement