Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, कुख्यात योगेश भदोड़ा का रहा है शार्प शूटर

ग्रेटर नोएडा में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश कपिल मारा गया है। वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी योगेश भदोड़ा का शार्प शूटर रहा है और बाद में वह सुनील राठी गैंग में शामिल हो गया था।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 02, 2023 0:00 IST
gangster killed in encounter- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

ग्रेटर नोएडा: नए साल के मौके पर यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिसरख पुलिस की टीम को रविवार को बड़ी सफलता मिली है। थाना बिसरख गौतम बुद्ध नगर क्षेत्र में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश कपिल मारा गया है। दरअसल मुठभेड़ के दौरान कपिल को गोली लगी थी, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बदमाश की पहचान कुख्यात अपराधी कपिल पुत्र कृपाल, बसी थाना खेकड़ा बागपत के रूप में हुई है। उस पर दोहरे हत्या के अभियोग में बागपत से एक लाख का इनाम घोषित था। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसी गंभीर घटनाओं के 35 से ज्यादा मामले थे। 

मिली जानकारी के मुताबिक, ये बदमाश पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी योगेश भदोड़ा का शार्प शूटर रहा है। बाद में ये सुनील राठी गैंग से जुड़ गया था। एक सूत्र के मुताबिक, बिसरख इलाके में गोलीबारी हुई और माना जा रहा है कि मुठभेड़ में दो पुलिस अधिकारी भी घायल हुए हैं।

पुलिस अधिकारी ने क्या बताया?

पुलिस अधीक्षक (एसटीएफ, मेरठ जोन) कुलदीप नारायण सिंह ने कहा, 'रविवार रात को एसटीएफ को सूचना मिली कि कुख्यात गैंगस्टर योगेश के गिरोह का शार्प शूटर कपिल अपने साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से गौतमबुद्ध नगर में आया है। इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ और स्थानीय थाने के अधिकारियों ने आरोपियों को रोका और उन्हें घेर लिया, जिन्होंने बचने के लिए पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं। जवाबी गोलीबारी में बदमाश मारा गया।' (रिपोर्टर-राहुल ठाकुर, इनपुट- एजेंसी से भी)

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement