Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी के बांदा में कंझावला जैसी घटना, तीन किमी तक घसीटता ले गया ट्रक, स्कूटी समेत जिंदा जली महिला

ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी और हादसे के बाद करीब तीन किमी तक उसे घसीटता ले गया। इसके बाद ट्रक में आग लग गई और स्कूटी समेत महिला की आग में जलने से दर्दनाक मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 05, 2023 6:32 IST
प्रतिकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई प्रतिकात्मक तस्वीर

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में दिल्ली के कंझावला जैसी घटना सामने आई है। यहां एक ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी और हादसे के बाद करीब तीन किमी तक उसे घसीटता ले गया। इसके बाद ट्रक में आग लग गई और स्कूटी समेत महिला की आग में जलने से दर्दनाक मौत हो गई। 

बांदा के ASP लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि स्कूटी सवार महिला यूनिवर्सिटी में टीचर थी और वह लखनऊ की रहने वाली हैं उनकी स्कूटी ट्रक में फंस गई थी। घर्षण के चलते आग लग गई और उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा बुधवार शाम बांदा शहर मुख्यालय से करीब पांच किमी दूर मवई बुजुर्ग बाईपास के पास हुआ।  बताया जाता है कि महिला स्कूटी से सब्जी खरीदकर मवई बुजुर्ग चौराहा जा रही थी। इस बीच कृषि यूनिवर्सिटी गेट के पास ट्रक ने महिला को कुचल दिया। हादसे में स्कूटी ट्रक के नीचे फंस गई और ड्राइवर करीब तीन किमी तक घसीटत हुआ ले गया। इसी बीच घर्षण के चलते ट्रक के अगले हिस्से में आग लग गई। महिला स्कूटी समेत बुरी तरह जल गई। वहीं ट्रक में आग लगते ही ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement