Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'जिनकी 2 सांसद जीताने की हैसियत नहीं वो PM बनने के देख रहे सपने', केशव मौर्य का नीतीश पर निशाना

Keshav Prasad Maurya: केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में तमाम विरोधी ताकतें एक होने की कोशिशें कर रही हैं। जिनकी बिहार में दो सांसद जिताने की हैसियत नहीं, वो भी पीएम बनने के सपने देख रहे हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 09, 2022 23:47 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Nitish Kumar

Keshav Prasad Maurya: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि जिनकी दो सांसद जिताने की हैसियत नहीं है आज वो पीएम बनने के मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं। उपमुख्यमंत्री केशव महोबा में भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में तमाम विरोधी ताकतें एक होने की कोशिशें कर रही हैं। जिनकी बिहार में दो सांसद जिताने की हैसियत नहीं, वो भी पीएम बनने के सपने देख रहे हैं।

'कांग्रेस से बड़े-बड़े दिग्गज नेता कांग्रेस छोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं'

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस से बड़े-बड़े दिग्गज नेता कांग्रेस छोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव है। विरोधी ताकतें मिलकर मोदी जी को हराने का चक्रव्यूह रच रही हैं, लेकिन हमें इस बार पुन: विपक्ष को औंधे मुंह गिराने का काम करना है। छापेमारी में एक-एक कोठरी नोट निकल रहे हैं। यह छापामारी गरीबों की भलाई और देश की मजबूती के लिए है।

'मोदी-योगी के नेतृत्व में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा यूपी'
उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है। इस बुंदेलखंड को पूर्व की सरकारों ने अनाथ छोड़ दिया था। उसको भाजपा ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, डिफेंस कॉरीडोर जैसे बड़े प्रोजेक्ट दिए। एक्सप्रेस-वे से बुंदेलखंड की तस्वीर और तकदीर बदलने वाली है।

उन्होंने कहा कि यहां के सभी जिले देश की राजधानी दिल्ली से जुड़ गए हैं। एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड के लिए जीवनदायिनी है। उन्होंने कार्यकतार्ओं से कहा कि यदि सरकारी कार्यों में कमियां है, तो हमें बताएं, अगर उपलब्धियां है.. तो जनता को बताएं। जब से केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार आई है, तब से बिजली, पानी, सड़क, सुरक्षा, व्यापार, रोजगार हर क्षेत्र में तरक्की हुई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement