Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kurta Pajama Dispute: कुर्ता पजामा पहनकर कॉलेज आने पर युवक की पिटाई, डर से सामने नहीं आ रहा पीड़ित

पीड़ित युवक का आरोप है कि पहले आरोपियों ने कुर्ते पजामे को लेकर उस पर कमेंट्स किए और फिर नाम पूछकर पीटना शुरू कर दिया।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 14, 2022 19:40 IST
Kurta Pajama Dispute- India TV Hindi
Image Source : VIRAL ON SOCIAL MEDIA Kurta Pajama Dispute

Highlights

  • कुर्ता पजामा पहनकर कॉलेज आने पर युवक की पिटाई
  • डर से सामने नहीं आ रहा पीड़ित और उसका परिवार
  • पीड़ित युवक का नाम सोहेल,बीए का देने आया था एग्जाम

Kurta Pajama Dispute: यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मेरठ के एक कॉलेज में कुर्ता पजामा पहनकर आने पर युवक की पिटाई हुई है। इस मामले में लालकुर्ती पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़ित युवक का आरोप है कि पहले आरोपियों ने कुर्ते पजामे को लेकर उस पर कमेंट्स किए और फिर नाम पूछकर पीटना शुरू कर दिया। 

BA का एग्जाम देने आया था पीड़ित

पीड़ित युवक का नाम सोहेल है और वह बीए का एग्जाम देने आया था। लालकुर्ती थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, सोहेल कुर्ता पजामा पहनकर आया था। कॉलेज में घुसते ही कुछ लोगों ने कुर्ता पजामा पहनने को लेकर आपत्ति जताई और उसके बाद ये पूरा मामला गरमा गया। दोनों पक्षों के बीच पहले बहस हुई और फिर अज्ञात लोगों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने सोहेल की प्रिंसिपल को भी इस मामले की जानकारी दी।

इस घटना के बाद से पीड़ित डरा हुआ है और सामने नहीं आ रहा है। सोहेल और उसका परिवार मीडिया से भी बात नहीं कर रहा है। वहीं पुलिस और कॉलेज प्रशासन इस मामले की संदिग्धता को लेकर जांच कर रहा है। (रिपोर्ट: हिमा अग्रवाल)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement