Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Noida News: नोएडा के 'Fortis अस्पताल' में काम करने वाली नर्स ने लगाई फांसी, पंखे से लटकता मिला शव

Noida News: पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 62 में रहने वाली नर्स (29) ने अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) में काम करती थी।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: July 13, 2022 14:40 IST
symbolic picture- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Symbolic picture

Highlights

  • नोएडा में नर्स ने लगाई फांसी
  • फोर्टिस अस्पताल में करती थी काम

Noida News: नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक नर्स ने बुधवार सुबह अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 62 में रहने वाली नर्स (29) ने सुबह अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि नर्स आदित्य पालीवाल नामक युवक के साथ रह रही थी। वह सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) में काम करती थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका के परिजन को घटना की सूचना दे दी है, साथ ही युवक से पूछताछ की जा रही है। 

दो दिन पहले कस्टम अधिकारी ने की आत्महत्या

दो दिन पहले गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी ने 25वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के सुपरटेक इको विलेज -2 सोसायटी में रहने वाले कस्टम अधिकारी शिरीष प्रधान (45 वर्ष) नामक व्यक्ति ने रविवार को 25वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। 

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाली एक अन्य महिला रोली पत्नी दीलीप (उम्र 27 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले पंकज रावत पुत्र प्रदीप रावत निवासी सेक्टर 93 ने भी मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले छात्र रजनीकांत ने प्रेम में असफल होने के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement