Friday, April 26, 2024
Advertisement

Road Accident: पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराया अनियंत्रित वाहन, 10 की मौत, 7 घायल

Road Accident: यूपी के पीलीभीत जिले में तिर्थयात्रियों की पीकअप वैन गुरुवार को सुबह एक पेड़ से जा टकराई। वाहन में 17 लोग सवार थे। हादसे में 10 की मौत हो चुकी है अन्य 7 लोग बुरी तरह से जख्मी हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपए तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Pankaj Yadav Edited by: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 24, 2022 7:01 IST
Road Accident in pilibhit- India TV Hindi
Image Source : ANI Road Accident in pilibhit

Highlights

  • पीलीभीत में हुआ दर्दनाक हादसा
  • पेड़ से जा टकराई पीकअप वैन
  • हादसे में 10 की मौत, 7 घायल

Road Accident: यूपी के पीलीभीत जिले के गजरौला क्षेत्र में गुरुवार को सुबह एक अनियंत्रित वाहन पेड़ से टकरा गया। वाहन में सवार 10 लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए। बता दें कि सभी लोग हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपए तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के मालामुड़ इलाके में हुआ।

8 की मौके पर ही मौत, 2 की अस्पताल में

वाहन में हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे 17 श्रद्धालु थे। वाहन अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराया जिससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों में वाहन चालक दिलशाद (35), लक्ष्मी (28), सरला देवी (60), रचना (28), हर्ष (16), खुशी (दो), सुशांत (14), आनंद (तीन), लालमन (65) और श्याम सुंदर (55) शामिल हैं। 

7 लोग बुरी तरह से जख्मी

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में वाहन सवार सात अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार की शाम लखनऊ में जारी एक सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement