Shrikant Tyagi Case: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए बनाई गईं 8 टीमें, सोसाइटी में घुसने वाले 7 लोग गिरफ्तार, SHO सस्पेंड

Shrikant Tyagi: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने दबिश बढ़ा दी है। इसके अलावा सोसाइटी में जबरदस्ती घुसने के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और नोएडा फेज-2 के SHO को सस्पेंड कर दिया गया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 08, 2022 11:25 IST
Shrikant Tyagi Case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shrikant Tyagi Case

Highlights

  • नोएडा का गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी अब तक फरार
  • ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में पहुंचे थे श्रीकांत त्यागी के बाउंसर
  • सांसद महेश शर्मा ने पुलिस को लगाई लताड़

Shrikant Tyagi: नोएडा का गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद वह अभी तक उनके हाथ नहीं आया है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने 8 टीमें बनाई हैं। नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने कहा है कि जल्द ही श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आलोक कुमार ने कहा कि श्रीकांत के खिलाफ गैंग्सटर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी और उसकी तमाम अवैध संपत्ति भी सीज की जाएगी। इसके अलावा श्रीकांत त्यागी का हथियार लाइसेंस भी जल्द ही निरस्त किया जाएगा।

हरिद्वार में मिली त्यागी की लोकेशन 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, श्रीकांत त्यागी की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड में ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच आई है। नॉएडा पुलिस की एक टीम उत्तराखंड पुलिस के संपर्क में है और संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही कल सोसाइटी में घुसे उसके सातों गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब उसने पूछताछ कर रही है।  

एसएचओ फेज 2 सस्पेंड किए गए

पुलिस के ऊपर बढ़ते दवाब को देखते हुए नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा, ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्रवेश करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। यह पाया गया कि एसएचओ फेज 2, सेंट्रल नोएडा सुजीत उपाध्याय की ओर से लापरवाही की गई थी, जिन्हें निलंबित कर दिया गया है, आगे की जांच जारी है।

महिला का पता पूछते हुए सोसाइटी में पहुंचे थे त्यागी के बाउंसर 

रविवार रात को नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में जबरदस्त हंगामा हुआ था। सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के कुछ बाउंसर जबरन सोसायटी में घुस रहे थे जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने सोसाइटी में हंगामा करने की कोशिश की और बार-बार उस महिला का पता पूछते रहे जिससे श्रीकांत ने बदसलूकी की है। इसके बाद बीजेपी सांसद महेश शर्मा भी सोसायटी में पहुंचे।  

महेश शर्मा ने पुलिस को लगाई लताड़ 

श्रीकांत त्यागी के बाउंसरो के सोसायटी में हंगामे के बाद सांसद और मंत्री महेश शर्मा वहां पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को जमकर झाड़ लगाई। ओमैक्स सोसायटी में हंगामे पर महेश शर्मा ने यूपी के ACS होम अवनीश अवस्थी से बात की। उन्होंने नोएडा पुलिस पर सही से काम नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि ये शर्मिंदगी की बात है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन