Friday, April 19, 2024
Advertisement

Thief Arrested for stealing Wearing Coat Pants: कोट पैंट पहनकर चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार, जानिए सूट-बूट पहनने का रहस्य कोट पैंट पहनकर चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार, जानिए सूट-बूट पहनने का रहस्य

नोएडा में सूट-बूट तथा टाई पहन कर बंद मकानों मे चोरी करने वाले शातिर बदमाश को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। 

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: April 28, 2022 7:11 IST
Thief Arrested for  stealing Wearing Coat Pants- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Thief Arrested for  stealing Wearing Coat Pants

Thief Arrested for Wearing Coat Pants: समय के साथ चोरों ने भी चोरी का तरीका बदल लिया है। क्या आपने कभी सूट-बूट वाला चोर देखा है। नोएडा में एक ऐसा ही चोर गिरफ्तार किया गया, जिसने कोट-पैंट पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उत्तर प्रदेश के नोएडा में सूट-बूट तथा टाई पहन कर बंद मकानों मे चोरी करने वाले शातिर बदमाश को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । 

पुलिस ने रोका तो गोली चलाने लगा

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस बुधवार की रात को जांच कर रही थी, तभी सेक्टर 11 के नाले की पुलिया के पास एक स्कूटी पर सवार होकर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि गर्मी में सूट और टाई पहन कर जाते हुए व्यक्ति को देखकर पुलिस को शक हुआ। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो वह रुकने के बजाए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने लगा। 

लूट का माल जब्त

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलायी। पुलिस द्वारा चलायी गयी गोली उसके पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि उक्त बदमाश की पहचान नफीस के रूप में की गई है जो दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाली चोरी की स्कूटी, दो लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, दो सब्बल, चार ताला तोड़ने वाले उपकरण, एक देसी तमंचा, कारतूस बरामद किया है।

जानिए कोट-पैंट पहनने का क्या है राज

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह कोट, पैंट और टाई इसलिए पहन कर निकलता है, कि किसी सेक्टर या कालोनी में जाने पर उसके ऊपर लोग शक ना करें। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ दिल्ली व उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement