1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अयोध्या की सरयू नदी में पति ने पत्नी को किया 'KISS', लोगों ने जमकर पीटा, VIDEO वायरल

UP Crime News: अयोध्या की सरयू नदी में पति ने पत्नी को किया 'KISS', लोगों ने जमकर पीटा, VIDEO वायरल

सरयू नदी के किनारे की यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहा है और चूंकि महिला तैरना नहीं जानती, इसलिए तेज बहाव के डर से पुरुष ने उसे पकड़ रखा है।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 22, 2022 23:44 IST
Ayodhya Saryu River- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Ayodhya Saryu River

Highlights

  • युवा दंपति अयोध्या में सरयू नदी में स्नान कर रहा था
  • बदमाशों ने पुरुष और महिला को खींचकर पानी से बाहर किया
  • लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे थे

UP Crime News: अयोध्या में राम की पैड़ी पर सरयू नदी में स्नान कर रहे पति और पत्नी पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया और पति को गाली देते हुए बेरहमी से पीटा। पुलिस ने बताया कि अयोध्या कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत सरयू नदी के किनारे की यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहा है और चूंकि महिला तैरना नहीं जानती, इसलिए तेज बहाव के डर से पुरुष ने उसे पकड़ रखा है।

उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात कथित बदमाशों ने पुरुष और महिला को खींचकर पानी से बाहर किया और पुरुष की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे थे।

लोगों ने कहा- सार्वजनिक जगहों पर नहीं करनी चाहिए ऐसी अभद्रता

वीडियो में देखा जा सकता है, एक नव दंपति राम की पैड़ी पर कर रहा है| इसी दौरान पति-पत्नी ने किस कर लिया जिसके इसके बाद पति के पास राम की पैड़ी में नहा रहे युवकों का एक दल आता है और उन पर अश्लीलता का आरोप लगाकर पति की पिटाई शुरू कर देता है। पत्नी, अपने पति को बचाने की कोशिश करती है लेकिन युवकों की बढ़ती भीड़ देख वह डर जाती है। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए।

मामले पर पुलिस का क्या कहना है
पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दंपति और हमला करने वाले कथित बदमाशों को तलाशने का प्रयास कर रही है।

(इनपुट- IANS)