Friday, April 26, 2024
Advertisement

UP Crime News: खौलते तेजाब में मिर्च डालकर पति पर फेंका, रोज-रोज की प्रताड़ना का पत्नी ने ऐसे लिया बदला

UP Crime News: पति-पत्नी में झगड़ा होना आम बात है लेकिन अगर झगड़ा रोज-रोज हो तो यह ठीक नहीं और अगर नफरत का जहर इस कदर घुल जाए कि दोनों एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाए तो अंजाम बुरा ही होता है। जो पति अपनी पत्नी से मारपीट करते हैं तो उन्हें यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: August 04, 2022 18:33 IST
husband-wife Fight- India TV Hindi
husband-wife Fight

Highlights

  • पति के मारपीट का पत्नी ने लिया बदला
  • पत्नी ने पति पर फेंका खौलता हुआ तेजाब
  • पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में पति-पत्नी के झगड़े में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पत्नी इस हद तक क्रूर हो सकती है आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। बता दें कि बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के इस्लामनगर कॉलोनी में एक पत्नी अपने पति की रोज-रोज के मारपीट और गालीगलौच से इस कदर परेशान हो गई कि उसने गुस्से में बाथरूम साफ करने वाले तेजाब को चूल्हे पर गर्म कर मिर्च मिला अपने पति पर फेंक दिया। इससे पति बुरी तरह जल गया और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पति रोज शराब पीकर करता था मारपीट

बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के इस्लामनगर कॉलोनी में फराह नाम की महिला की शादी मोहम्मद यासीन के साथ छह साल पहले हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक पति-पत्नी में सबकुछ ठीक चला। लेकिन कुछ दिन बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी। यासीन आए दिनों शराब के नशे में फराह से मारपीट करता था और उसे गंदी-गंदी गालियां देता था। रिश्ते को सुधारने के लिए घर के बड़े-बुजुर्गों ने काफी कोशिश की लेकिन इसका उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा। यासीन का वहीं रोज-रोज का मारपीट और गालीगलौच का सिलसिला जारी रहा। पति के मारपीट से फराह इतनी परेशान हो गई कि उसने अपने पति से बदला लेने के लिए ऐसा खौफनाक प्लान बनाया।

झगड़े को लेकर पहले भी मामला हो चुका है दर्ज

बता दें कि फराह ने अपने पति की प्रताड़ना को लेकर महिला थाने में यासीन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था लेकिन घरवालों ने दोनों के बीच समझौता करवा दिया था। कुछ दिन तक मामला शांत रहा पर फिर से यासीन अपनी हैवानीयत पर उतर आया और फराह से बुरी तरह पेश आने लगा। उसे कई तरह से यातनाएं देता। इन सबसे तंग आकर फराह ने अपने पति को सबक सिखाने की ठान ली और यह खतरनाक कदम उठा लिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement