Saturday, May 11, 2024
Advertisement

UP News: बरेली में पिता के हाथ से 4 महीने का बच्चा छीनकर ले गया बंदरों का झुंड, छत से नीचे फेंका, मौके पर मौत

UP News: मृत बच्चे के पिता ने बताया कि रात में गर्मी पड़ रही थी, इसलिए बच्चे को छत पर सुलाने ले गया था। इसी दौरान बंदरों ने हमला किया और बच्चे को हाथ से छीनकर ऊपर से नीचे फेंक दिया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 19, 2022 8:06 IST
monkey attack in bareilly- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE monkey attack in bareilly

Highlights

  • 4 महीने के बच्चे को बंदरों का झुंड छीनकर ले गया
  • बच्चे को 3 मंजिल से बंदरों ने नीचे फेंका
  • बच्चे की मौके पर ही मौत

UP News: यूपी के बरेली से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक पिता से उसके 4 महीने के बच्चे को बंदरों का झुंड छीनकर ले गया और फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया। बंदरों के इस हमले में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मृत बच्चे के पिता ने बताया कि रात में गर्मी पड़ रही थी, इसलिए बच्चे को छत पर सुलाने ले गया था। इसी दौरान बंदरों ने हमला किया और बच्चे को हाथ से छीनकर ऊपर से नीचे फेंक दिया।

इस मामले में DFO, बरेली का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'ऐसी घटना पहली बार घटी है। हम अपनी टीम वहां भेजेंगे और पता करेंगे कि असल में क्या हुआ था। बंदर लोगों के साथ रहने के आदी हो चुके हैं, इसलिए भी लोगों को थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। आमतौर पर बंदर हमला नहीं करते, अगर ऐसा है तो वन विभाग को सूचित करें।'

क्या है पूरा मामला

बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में बंदरों के झुंड ने 4 महीने के बच्चे को तीन मंजिल इमारत की छत से नीचे फेंक दिया। इसी वजह से बच्चे की मौत हुई। बरेली के मुख्य वनसंरक्षक ललित वर्मा ने रविवार को घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना मिली है और वन विभाग की टीम भेजकर जांच करवा रहे हैं। 

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली के दुनका गांव निवासी किसान निर्देश उपाध्याय (25) शुक्रवार की शाम मौसम गर्म होने के कारण अपने 4 महीने के बेटे और पत्नी स्वाती के साथ छत पर टहल रहे थे। उन्होंने बताया कि अचानक बंदरों का झुंड छत पर आया तो उन्होंने भगाने की कोशिश की। 

इसके बाद स्वाती नीचे भाग गई लेकिन कुछ बंदरों ने निर्देश को घेर लिया और कई जगह दांत मार दिए। इसलिए वह भी सीढ़ियों की तरफ भागे और बच्चा गोद से गिर गया। उन्होंने बताया कि इतने में एक बंदर ने झपटकर बच्चे को उठा लिया और नीचे उछाल दिया। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement