UP News: लखनऊ में चोरों ने कैडबरी के गोदाम से 17 लाख रुपए की चॉकलेट पर हाथ साफ किया, डिस्ट्रीब्यूटर ने की ये अपील

UP News: इस बारे में कैडबरी के डिस्ट्रीब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गोदाम से 17 लाख रुपए की चॉकलेट चोरी हुई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 17, 2022 11:53 IST
Cadbury- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV GFX Cadbury

Highlights

  • लखनऊ में चोरों ने कैडबरी के गोदाम पर हाथ साफ किया
  • 17 लाख रुपए की चॉकलेट चुराई
  • कैडबरी के डिस्ट्रीब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने दी जानकारी

UP News: यूपी के लखनऊ में चोरों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला ये है कि चोरों ने कैडबरी के गोदाम से 17 लाख रुपए की चॉकलेट चोरी कर ली है। इस बारे में कैडबरी के डिस्ट्रीब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गोदाम से 17 लाख रुपए की चॉकलेट चोरी हुई है। हमने इस मामले में चिनहट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की है। अगर किसी के पास इस मामले से जुड़ी कोई जानकारी हो तो कृपया हमें बताएं। 

गौरतलब है कि कैडबरी एक मल्टीनेशनल कंपनी है, जिसकी चॉकलेट दुनियाभर में फेमस है। भारत में भी इस चॉकलेट का बड़ा व्यापार है। इसी कंपनी की डेयरी मिल्क चॉकलेट को देश में हर बच्चा पसंद करता है। इसके विज्ञापन की टैगलाइन काफी फेमस भी हुई थी कि ‘कुछ अच्छा हो जाए, कुछ मीठा हो जाए।’

सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी साथ ले गए चोर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने डिस्ट्रीब्यूटर राजेंद्र सिंह की गैरमौजूदगी में गोदाम के बाहर लोडर लगाया और चॉकलेट लेकर चले गए। चोर अपने साथ गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए, जिससे उनकी पहचान ना हो सके। 

चोरी की इस वारदात को सुनकर इलाके के लोग हैरान हैं। राजेंद्र का कहना है कि उन्हें चोरी की जानकारी अपने पड़ोसी से मिली। मिली जानकारी के मुताबिक, चोर बाउंड्री वाल पर चढ़कर अंदर गए क्योंकि मेन गेट बंद था। इसके बाद लाखों की चॉकलेट ले उड़े। 

पुलिस ने धारा 380 समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन