UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ का सहारनपुर दौरा आज, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को शामली भी जा सकते हैं। इस दौरान वह क्षेत्र के गांव बंतीखेड़ा भी जा सकते हैं। योगी के इस दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 17, 2022 10:55 IST
CM Yogi - India TV Hindi News
Image Source : FILE CM Yogi

Highlights

  • सीएम योगी का सहारनपुर दौरा आज
  • शामली भी जा सकते हैं सीएम योगी
  • विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

UP News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का सहारनपुर दौरा आज है। यहां वह विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। अपने एक दिन के दौरे में सीएम (CM Yogi) बीजेपी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे और जिले की 2 विकास परियोजनाओं का मुआयना करेंगे।

सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ बुधवार को शामली भी जा सकते हैं। इस दौरान वह क्षेत्र के गांव बंतीखेड़ा भी जा सकते हैं। योगी के इस दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं। बता दें बंतीखेड़ा गांव शामली से करीब 13 किलोमीटर दूर है। इस गांव में जो प्राथमिक विद्यालय है, वह जिले का मॉडल विद्यालय है और उसे प्रथम स्थान भी मिला है। 

इसके अलावा इस गांव में एक ग्राम पंचायत सचिवालय भी बनाया गया है, जो काफी सुंदर है। इसके बगल में एक तालाब का भी निर्माण हुआ है जिसके पास एक वाटिका बनाई गई है। इस गांव को कबड्डी खिलाड़ियों के नाम से भी जाना जाता है। 

कहां-कहां कार्यक्रम

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी सहारनपुर (Saharanpur) मंडल के सहारनपुर, मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) और शामली (Shamli) जनपद के दौरे पर रहेंगे।  इस दौरान वह मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र स्थित अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे और फिर जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

सीएम के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन काफी अलर्ट है। मेरठ जोन के आईजी राजीव सब्बरवाल और एसएसपी विनीत जायसवाल ने भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है। सीएम योगी के कार्यक्रम की वजह से स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी कार्यक्रम स्थल का दौरा किया है। वह अटल आवासीय विद्यालय का निरीक्षण करने भी पहुंचे।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी मुजफ्फरनगर में भोपा क्षेत्र गंग नहर स्थित अटल आवासीय विद्यालय में 3:15 पर पहुंचेंगे। इसके बाद वह विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे और उसके बाद 3:45 पर वह जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद सीएम योगी का शामली में कार्यक्रम है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन