Friday, May 17, 2024
Advertisement

UP News: नोएडा की एक और सोसाइटी में महिला ने जड़ दिए गार्ड को थप्पड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार लेकिन मिल गई जमानत

UP News: महिला ने गार्ड को थप्पड़ केवल इसलिए जड़ दिए क्योंकि गार्ड को सोसाइटी का गेट खोलने में जरा देरी हो गई। घटना फेज-3 कोतवाली क्षेत्र की Cleo County सोसायटी का है और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: September 11, 2022 14:30 IST
In another society of Noida the woman slapped the guard- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV In another society of Noida the woman slapped the guard

UP News: थप्पड़ और गालियों की वजह से नोएडा आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अभी गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का गालीकांड और भाव्या रॉय का थप्पड़कांड सुर्ख़ियों में था ही कि अब एक और मामला सामने आया है। नोएडा के Cleo County सोसाइटी में एक महिला ने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मार दिया।

महिला ने गार्ड को थप्पड़ केवल इसलिए जड़ दिए क्योंकि गार्ड को सोसाइटी का गेट खोलने में जरा देरी हो गई। घटना फेज-3 कोतवाली क्षेत्र की Cleo County सोसायटी का है और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपी महिला सुदिप्ता दास के खिलाफ केस दर्ज कर कल उसे गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन महिला की जमानत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला पेशे से प्रोफ़ेसर है। नोएडा पुलिस ने महिला को IPC 151 में NCR दर्ज कर गिरफ्तार किया था। 

पहले भी सामने आ चुका है ऐसा ही मामला 

नोएडा की एक और पॉश सोसायटी से गालीबाजी का वीडियो सामने आया था, जिसमें लेकिन इस बार गालियां एक महिला दे रही थी। दरअसल, भाव्या रॉय नाम की एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सोसायटी के गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देती दिख रही है। इस मामले में अब भाव्या रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

गार्ड ने गेट खोलने में की देरी तो की गाली-गलौच

नोएडा पुलिस ने गार्ड के साथ गाली गलौच और बदतमीज़ी करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का नाम भाव्या रॉय है। नोएडा के सेक्टर-128  के जेपी विश टाउन में रहने वाली ये महिला सोसाइटी के गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कैमरे में कैप्चर हुई है। महिला ने गार्ड के साथ हाथापाई और धक्कामुक्की भी की है। बताया जा रहा है कि गार्ड ने गेट खोलने में देरी की तो महिला ने गाली-गलौच शुरू कर दी। 

गालीबाज महिला के खिलाफ 5 धाराओं में केस 

महिला की हरकत से सोसाएटी के सभी गार्ड्स के साथ-साथ यहां रहने वाले दूसरे लोग भी काफी ख़फा हैं। उन्होंने ख़ुद उसकी बदतमीज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और अब पुलिस ने इसपर एक्शन लेते हुए इस गालीबाज़ महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्त में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। नोएडा की जेपी विश टाउन सोसाइटी में एक सुरक्षाकर्मी को गाली देते हुए वीडियो में कैद हुई महिला पर आईपीसी की धारा 153 ए, 323, 504, 505 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement